Thursday, September 19, 2024

बुलडोजर लेकर पहुंची महिला SDM की जमकर धुलाई! बाल पकड़कर घसीटा, फिर जो हुआ…

जयपुर: राजस्थान के गंगापुरसिटी जिले में इन दिनों अतिक्रमण हटाने का काम शुरू है। इस बीच एक  एसडीएम महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। महिला अधिकारी जिले के एक गांव में अतिक्रमण हटाने पहुंची थी जहां ग्रामीणों से विवाद हो गया. इस बीच एक महिला ने अधिकारी सुनीता मीणा के बाल पकड़कर खींचने लगी. काफी मशक्कत से वहां मौजूद पुलिस वालों ने एसडीएम मैडम को महिला के चंगुल से छुड़ाया.

गांव नाद में हुआ ये सीन

यह पूरी घटना जिले के उपखंड टोडाभीम क्षेत्र के गांव नाद का बताया जा रहा है. यहां खेती करने वाली जमीन पर एक धर्मकांटा बनाया गया हुआ है. नजदीकी प्रशासन के अनुसार, इसे बिना अनुमति के बनाया गया है. जिसे हटाने के लिए कई बार नोटिस जारी किए जा चुके है. बीते दिन पुलिस और प्रशासन की टीम धर्मकांटा हटाने के लिए बुलडोजर लेकर वहां पहुंची. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने प्रशासन की कार्रवाई का जमकर विरोध किया. ऐसे में लोग और प्रशासन की टीम में बहस हो गई.

महिला अधिकारी को घसीटा

अतिक्रमण हटाने पहुंचे प्रशासन और बुलडोजर एक्शन को रोकने के लिए अचानक वहां मौजूद एक महिला आगे आ गई. महिला अधिकारी सुनीता मीणा ने उस महिला को वहां से हटा दिया लेकिन गुस्साई महिला ने एसडीएम मैडम के बाल ही पकड लिए और उन्हें जमीन की तरफ झुका दिया. यह देखकर वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी उन्हें बचाने लिए आगे आए. महिला ने बड़ी कहासुनी के बाद एसडीएम के बाल छोड़ दिए. इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जो 1 मिनट 17 सेकेंड का है.

घर वालों से की बदतमीजी

जिस महिला से महिला अधिकारी की लड़ाई हुई उसके बेटे तोताराम मीना ने घटना को लेकर बताया है कि धर्मकांटा खातेदारी भूमि पर बना हुआ है. बीते 27 अगस्त को उन्हें तहसीलदार से इस मामले में नोटिस मिला था. उन्होंने तहसीलदार के सामने आपनी बात भी रखी थी. उसका आरोप है कि बिना किसी नोटिस के धर्मकांटा हटाने के लिए बुलडोजर सहित प्रशासन पहुंच गई. इस दौरान उसने आगे बताया कि SDM ने उसके पिता के साथ धक्का मुक्की की और मां से लड़ाई की थीं. तोताराम का आरोप है कि SDM मैडम ने किसी दुश्मनी के तहत हमारे साथ ऐसा किया.

Ad Image
Latest news
Related news