Thursday, September 19, 2024

Passed away: RAS अधिकारी प्रियंका बिश्नोई का निधन, वंसुधरा समाज में ली आखिरी सांस

जयपुर। राजस्थान प्रशासनिक सेवा की अधिकारी और जोधपुर एसीएम रह चुकी प्रियंका बिश्नोई ने इलाज के बाद आज अहमदाबाद के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली। प्रियंका बिश्नोई ने जोधपुर के वसुंधरा अस्पताल में अपना ऑपरेशन करवाया था, लेकिन हालत बिगड़ने पर उन्हें अहमदाबाद के सिम्स में भर्ती कराया गया। परिवार ने डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। क्लेक्टर के आदेश पर मामले की जांच की जा रही है।

डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

आरएएएस अधिकारी प्रियंका बिश्नोई की इलाज में लापरवाही को लेकर जोधपुर जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल ने डॉ एसएन मेडिकल कॉलेज को निजी अस्पताल के खिलाफ जांच करने के आदेश दिए है। बीकानेर की निवासी प्रियंका बिश्नोई जोधपुर में सहायक कलेक्टर के पद पर कार्यरत थी। उनके इलाज में डॉक्टरों द्वारा लापररवाही बरतने के आरोप लगाए जा रहे है। प्रियंका बिश्नोई की मौत की खबर सामने आने के बाद लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

बिश्वोई समाज धरने पर

प्रियंका बिश्नोई की मौत पर दुख जताते हुए सीएम भजनलाल पोस्ट किया है। सीएम ने एक्स पर लिखा है कि राजस्थान प्रशासनिक सेवा अधिकारी प्रियंका बिश्नोई जी का निधन बहुत दुखी है। प्रभु श्रीराम जी से निवेदन है कि भगवान उन्हें अपने चरणों मे स्थान दें और उनके परिवार वालों को शोक सहन करने की क्षमता प्रदान करें। राजस्थान में आरएएस प्रियंका बिश्नोई की मौत पर हड़कंप मच गया है। बिश्नोई समाज के लोग प्रियंका बिश्नोई की मौत पर धरने पर बैठ गए हैं।

Ad Image
Latest news
Related news