Monday, September 23, 2024

Attempt To Rape: मस्जिद में 5 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, संदिग्ध अवस्था में मिली बच्ची

जयपुर। राजस्थान में मासूम से रेप का एक नया मामला सामने आया है। अलवर में एक पांच साल की मासूम से रेप करने की कोशिश की गई। राजगढ़ थाना इलाके के एक गांव के मौलवी पर आरोप है कि उसने 5 साल की बच्ची से रेप करने की कोशिश की।

मौलवी पर केस दर्ज

इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौलवी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मौलवी की पहचान असजाद खान के रूप में हुई है। जो 22 साल का है। अब उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में भी ले लिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची के पिता ने बताया कि उनके घर के सामने ही एक मस्जिद है, जहां असजाद नाम का व्यक्ति वहां 2 साल से मौलवी का काम कर रहा है।

मासूम को चीज का लालच दिया

परिवार वालों का आरोप है कि बच्ची घर के बाहर खेल रही थी जब मौलवी ने उसे चीज का लालच देकर मस्जिद में बुलाया। मस्जिद में मौलवी बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने लगा तभी बच्ची चिल्लाई और मां भाग कर उसके पास आई। बच्ची की मां जब दौड़ कर मस्जिद में गई तो, उन्होंने आरोपी को बच्ची के साथ संदिग्ध अवस्था में देखा। मां को देखकर आरोपी बच्ची को वहीं छोड़ कर मौके से फरार हो गया।

मामले की कार्रवाई जारी

इसके बाद परिवार वालों ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। केस दर्ज होने के बाद बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया। अलवर पुलिस ने मामला दर्ज कर तुरंत ही आरोपी मौलवी की तलाश के छापेमारी शुरू कर दी है। कुछ ही समय में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पॉक्सो एक्ट के तहत इस मामले में जांच कर आरोपी से पूछताछ की जा रही है। आगे की कार्रवाई जारी है।

Ad Image
Latest news
Related news