Wednesday, September 25, 2024

Love marriage: युवक को प्रेम विवाह करना पड़ा भारी, युवती के परिवार वालों ने की जमकर पिटाई

जयपुर। राजस्थान के सीकर जिले के दातारामगढ़ थाना क्षेत्र के डांसरोली गांव में युवक के प्रेम विवाह करने से नाराज युवती के परिवार वालों ने युवक महेश जाट का अपहरण कर लिया। अपहरण कर लाठी सरियों से उसे खूब मारा। स्टैंड पर खड़े लोगों ने मारपीट और अपहरण का वीडियो भी बना लिया।

मारपीट के बाद किया अपहरण

लड़की के परिवार वालों के अपहरण कर मारपीट करने से युवक महेश जाट गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक बीते दिन सुबह महेश जाट अपने पिता के साथ डांसरोली स्टैंड पर बाथरूम के लिए नल फिटिंग का सामान लेने गया था। इसी दौरान लड़की के परिवार वाले वहां पर पहुंचे और युवक के साथ पहले मारपीट की। फिर उसके बाद युवक को जबरदस्ती कैंपर गाड़ी में डालकर अपने साथ ले गए।

गंभीर हालत होने पर जयपुर रेफर

युवक के साथ मारपीट और अपहरण करते समय वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन आरोपी जबरदस्ती युवक को कैंपर गाड़ी में डालकर ले अपने साथ ले गए। आरोपियों ने युवक को सुनसान जगह पर ले जाकर खूब मारा। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक की पिटाई के बाद आरोपी उसे फिर बस स्टैंड पर छोड़कर चले गए। वहीं पर पीड़ित के पिता पहुंचे और अपने बेटे को दातारामगढ़ राजकीय अस्पताल में इलाज के लिए ले गए। जहां से गंभीर हालत होने के बाद उसे जयपुर रेफर कर दिया गया है।

आरोपियों की तलाश जारी

पीड़ित के पिता ने अपहरण और मारपीट के मामले में रामनिवास, महावीर, प्रकाश, योगेश उनके साथियों के खिलाफ दातारामगढ़ थाने में केस दर्ज करवाया है। ये सभी आरोपी डांसरोली के ही स्थानीय निवासी है। दातारामगढ़ पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तार के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

Ad Image
Latest news
Related news