Wednesday, September 25, 2024

Thieves: आधा दर्जन दुकानों पर चोरों ने बोला हल्ला, शटर तोड़कर की 50 हजार की चोरी

जयपुर। कोटा जिले की रामगंज मंडी औधोगिक क्षेत्र में देर रात चोरों ने 6 से ज्यादा दुकानों पर हल्ला बोल दिया। इस दौरान उन्होंने 8 दुकानों को अपना निशाना बनाया। जिनमें किराना और मोबाइल शॉप से सामान को लूटा। बाकी 6 दुकानों के शटर को तोड़ने की कोशिश की गई।

चोरी की सूचना व्यापारियों को दी

यह मामला कुदायला औधोगिक क्षेत्र के अमरपुरा चौराहा से सामने आया है। सुबह 6 बजे आस-पास के लोगों ने दुकानों के शटर टूटने की सूचना दुकान के मालिकों को दी। जिसके बाद व्यापारी मौके पर पहुंचे तो दुकानों के टूटे शटर को देखकर हैरान रह गए। मोबाइल शॉप से लगभग 5 महंगे मोबाइल रिपेयरिंग, मोबाइल ऐसेसिरिज समेत लगभग 50 हजार के सामान की चोरी की। वहीं किराना दुकान से चोरों ने शक्कर की बोरियां, तेल के टीन, आटे के कट्टे की चोरी करके फरार हो गए।

पुलिस ने घटना का निरीक्षण किया

चोरी की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर रामगंजमंडी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस अधिकारी ने घटना का निरीक्षण कर फोटोग्राफी करवाई। वहीं सभी व्यापारियो ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। व्यापारी मोहित जैन का कहना है कि अमरपुरा चौराहे से एक ही लाइन में 5 दुकानें और कुछ दुकानों के सामान बरामद किए है। मंगलवार की सुबह 3 बजे चोरों ने एक-एक कर दुकानों के शटर खोले। .

कई चीजे चुराकर फरार

जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो देखा कि कई दुकानों के शटर नहीं टूटे तो चोरो से महावीर किराना दुकान का पुरा शटर तोड़कर उसे आधा खोला और अंदर से श्क्कर की बोरिया,तेल के पीपे, गल्ले से नगद पैसे चुराकर मौके से फरार हो गए।

Ad Image
Latest news
Related news