Monday, September 30, 2024

Video Viral: बांग्लादेशी कहकर सब्जी विक्रेता की करी पिटाई, भारतीय होने का मांगा प्रुफ

जयपुर। राजधानी से एक गंभीर घटना सामने आई है। जिसमें एक व्यक्ति को मुस्लिम सब्जी बेचने वाले पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान अंशुल दाधीच के रुप में हुई है। जिसने जयपुर के ब्रह्मपुरी क्षेत्र में एक मुस्लिम सब्जी विक्रेता शाहरोज पर हमला कर दिया है।

वीडियो पोस्ट किया

पुलिस के मुताबिक अंशुल ने इस हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। जिसमें वह शाहरोज के साथ अभद्रता का व्यवहार करते हुए नजर आ रहा है। इतना ही नहीं, उसने शाहरोज को बांग्लादेशी भी कहा, जिससे मामला और संवेदनशील हो गया। पुलिस के मुताबिक अंशुल के वीडियो पोस्ट करने के बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है। पुलिस ने वीडियो बनाने वाले एक अन्य शख्स हिम्मत सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया है।

अंशुल ने अपना जुर्म स्वीकारा

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें अंशुल यह स्वीकार कर रहा है कि उसने शहरोज पर हमला किया है। इसके अतिरिक्त पुलिस ने यह भी बताया कि अंशुल का सोशल मीडिया प्रोफाइल चरमपंथी संबंधित पोस्ट से भरा है जो उसकी गलत मानसिकता का सकेंत देती है। अंशुल की पृष्ठभूमि काफी विवादित रही है। पिछले साल उसने भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की मांग को लेकर एक पानी की टंकी पर चढ़कर प्रदर्शन किया था, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया था।

सब्जी विक्रेता को मारना शुरु किया

इस मामले ने उसकी चरमपंथी सोच को एक बार फिर साफ किया है। पीड़ित शाहरोज का कहना है कि वह रोज सब्जी बेचने जाता है और इससे पहले उसके साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ। उसने कहा, ” व्यक्ति आया और उसने मुझसे आईडी प्रुफ मांगा। मैंने कहा कि मेरे पास आईडी नहीं है, तो उसने कहा कि मोबाइल में तो होगा, फिर उसने कहा कि तुम बांग्लादेशी हो। मैंने इस पर कहा मैं हिंदुस्तानी हूं, और उसके बाद उसने मुझे मारना शुरु कर दिया।”

Ad Image
Latest news
Related news