Friday, October 18, 2024

Rajasthan News: जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, प्रशासन अलर्ट

जयपुर: राजधानी जयपुर के एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी से सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया है. केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) को एक धमकी भरा मेल मिला, जिसमें कहा गया कि एयरपोर्ट को निशाना बनाया जाएगा. बता दें कि यह तीसरी बार है जब जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इससे पहले शहर के प्रमुख स्कूलों और रेलवे स्टेशनों को निशाना बनाने की धमकी मिली थी.

धमकी भरी मेल में क्या-क्या लिखा है?

इस बार मिली धमकी का कंटेंट पिछले मेल से काफी अलग है, जो इसे और गंभीर बना रहा है. मेल में लिखा गया है, याद रखना, दुनिया के सबसे ताकतवर देशों से हमने अकेले टक्कर ली है। मैंने उनके अहंकार को तोड़ा है और उन्हें निराश किया है! इसके साथ ही मेल में धमकियों को बढ़ाते हुए कहा गया, बूम बूम और बड़े धमाके होंगे!

मेल में आगे लिखा है

धमकी भरी मेल में आगे लिखा है कि मेल में धमकी देने वाले ने खुद को ‘जय महाकाल’ और ‘जय मां आदिशक्ति’ के नारे लगाते हुए संबोधित किया। मेल के अंत में लिखा गया, कोई रोक नहीं सकेगा, कोई बच नहीं पाएगा। खेल शुरू हो गया है।

मामले की जांच जारी

सीआईएसएफ और अन्य सुरक्षा एजेंसियों ने तुरंत मामले की जांच शुरू कर दी है और एयरपोर्ट पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. फिलहाल एयरपोर्ट पर अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात कर दिए गए हैं और हर गतिविधि पर कड़ी नजर रखी जा रही है.

मेल के सोर्स का लगाया जा रहा पता

पुलिस और खुफिया विभाग इस मेल के सोर्स का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके. साथ ही आम जनता से अफवाहों पर ध्यान न देने और किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत पुलिस को देने की अपील की गई है.

Ad Image
Latest news
Related news