Friday, October 18, 2024

Fire: प्राइवेट बस में आग लगने से मची अफरा-तफरी, बाइक के घिसटने के दौरान लगी आग

जयपुर। सांगानेर थाना इलाके में रात के 10.25 बजे चोरडिया पेट्रोल पंप से कुछ ही दूरी पर एक बाइक अनियंत्रित होकर प्राइवेट बस के नीचे आ गई। बाइक बस के नीचे फंस गई। बाइक घिसटने के दौरान बस में भीषण आग लग गई। गनीमत रही कि बाइक सवार किनारे में जा गिरा, जिससे वह जलती बस की चपेट में आने से बच गया।

बाइक, बस जलकर राख

बस में लगी आग को देख वहां लोगों में अफरा-तफरी मच गई। आग लगने से बस और बाइक दोनों जलकर राख हो गई। इस मामले की सूचना दमकल और पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मौके पर पहुंचे थानाप्रभारी हिम्मत सिंह के मुताबिक बाइक अनियंत्रित होने के बाद बस के नीचे आ गई। बाइक के घिसटने से बस में आग लग गई।

बाइक चालक मौके से फरार

यह बस जयपुर से फर्रूखाबाद के बीच चलती है। हादसे के बाद बाइक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक बस में जिस समय आग लगी उस वक्त उसमें दो-तीन यात्री, ड्राइवर और कंडक्टर बस में मौजदू थे, लेकिन वे सभी समय रहते बस से उतर गए और जान बच गई। दमकल विभाग के अधिकारी दिवांग यादव का कहना है कि रात 10.30 बजे बस में आग लगने की सूचना जानकारी दी थी।

2 दमकलों ने आग पर काबू पाया

2 दमकल गाड़ियों ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। चश्मदीदों के मुताबिक जलती बस देखते ही अफरा-तफरी का माहौल हो गया। पेट्रोल पंप के पास जलती बस देख अनहोनी की शंका ने लोगों को और डरा दिया। रात के समय होने से और दुकाने बंद होने से लोगों की चहल-पहल कम थी।

Ad Image
Latest news
Related news