Saturday, October 19, 2024

Victim: गोद ली हुई बेटी को बनाया हवस का शिकार, दादा ने घोटा बेटे का गला

जयपुर। डीडवाना जिले के नावां शहर में ब्लाइंड मर्डर केस का मामला सामने आया है। जिसका पुलिस ने एक महीने बाद फांडा फोड़ा है। इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्होंने युवक की हत्या की थी और शव को सुनसान जगह पर फेंक दिया था। हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी राजास के जंगलों में जाकर छिप गए थे।

पुलिस को जंगलों में रात बितानी पड़ी

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए कड़ी मशक्कत की। पुलिस को राजास के जंगलों में रातें बितानी पड़ी, लेकिन अब इस मामले में जांच के दौरान कई चौंकाने वाली बात सामने आई है। मृतक अपनी ही गोद ली हुई बेटी के साथ गंदा काम करता था। आपको बता दें कि जाब्दी नगर के जंगलों में पांचूराम नामक एक व्यक्ति की लाश बरामद हुई थी। इस मामले में मृतक के परिवार वालों ने पांचूराम के ससुराल वालों और उसकी पत्नी पर शक जताया था, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की।

क्या है पूरा मामला?

जांच में पता चला कि मृतक पांचूराम के अपनी ही गोद ली हुई बेटी को अपना शिकार बनाता था। साथ ही वह अपनी पत्नी के साथ भी मारपीट करता था। इस वजह से पीड़िता के दादा बोदूराम पांचूराम से परेशान थे। घटना के दिन मृतक पांचूराम शराब के नशे में धुत होकर बोदूराम के घर आया। इसी दौरान दोनों के बीच विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि इस झगड़े में बोदूराम और भंवर ने मिलकर पंचूराम का गला घोटकर हत्या कर दी और लाश को जंगलों में फेंक दिया।

Ad Image
Latest news
Related news