Wednesday, October 23, 2024

Ajab Gajab: हाय राम! ये कैसा शौक, चोरी किए महिलाओं के अंडर गारमेंट्स

जयपुर। राजस्थान के ब्यावर जिले से अजब-गजब मामला सामने आया है। जहां विजयनगर में चोर घरों में घुसकर कीमती सामान नहीं बल्कि महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चोरी करता है। इस इलाके में पिछले 3 महीने से इस तरह की चोरी की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। जिससे महिलाएं परेशान हैं।

घरों पर लगवाएं सीसीटीवी कैमरे

इसके अतिरिक्त चोर को पकड़ने के लिए स्थानीय लोगों ने अपने घरों की छतों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाएं हैं। कैमरे में अज्ञात आरोपी कैद हुआ है, जो महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराते हुए दिखाई दे रहा है। जानकारी के मुताबिक मामले को लेकर पहले सभी ने चुप्पी साधी थी, लेकिन जब कई घरों में इस तरह की चोरी की घटना हुई, तब सब ने मिलकर विजयनगर थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई।

मामले की कार्रवाई जारी

पुलिस के मुताबिक विजयनगर स्थित टांक गली के लोगों ने शिकायत में बताया कि बीते 3 महीनों से उनके घरों में महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चोरी हो रहे हैं, जिसकी वजह से वो काफी परेशान हैं। ऐसे में उन्होंने पुलिस से जल्द मामले में कार्रवाई करने को कहा है। पुलिस ने बताया उन्होंने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वह चोर को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। साथ ही इलाके के सीसीटीवी कैमरे भी चेक कर रही हैं, जिसमें वह चोर दिखाई दें रहा है।

घर में घुसकर करता है चोरी

मोहल्ले के लोगों ने इस चोर को पहचानने की कोशिश की, लेकिन लोगों का मानना है कि वह इस इलाके का नहीं है। स्थानीय लोगों ने बताया कि वह छतों से होकर घरों में घुसता है और अंडर गारमेंट्स चोरी कर लेता है।

Ad Image
Latest news
Related news