Thursday, October 24, 2024

Ajab Gajab: 3 बच्चों की मां से शादी की मिली सजा, नाक काट भागे आरोपी

जयपुर। राजस्थान के कौजफुर के फलोदी जिले से एक अजब-गजब मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति को 3 बच्चों की मां से शादी करना भारी पड़ गया। इस विवाह से नाराज लोगों ने मौका देखकर व्यक्ति पर हमला बोल दिया। व्यक्ति के साथ जमकर मारपीट की। इतना ही नहीं उसकी नाक भी काट ली और अपने साथ ले गए।

इलाज के लिए भर्ती कराया

लहूलुहान हालत में व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि पीड़ित बोलने की हालत में नहीं है। देर रात हालत गंभीर होने पर उसे जोधपुर अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां उसका इलाज जारी है। एसएसआई धन्नाराम ने बताया कि कलाऊ के स्थानीय निवासी ने कुछ समय पहले ही 3 बच्चों की मां से लव मैरिज की थी। जिससे कुछ लोग नाराज थे। जिसमें महिला का पूर्व पति भी शामिल था। पीड़ित की पत्नी ने अपने पहले पति समेत 6 लोगों पर इस हमले का आरोप लगाया है।

मामले की शिकायत दर्ज कराई

महिला ने अपने पूर्व पति पर हत्या की कोशिश और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। महिला ने इस मामले की शिकायत देचू थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए एएसआई धन्नाराम ने बताया कि बीते दिन दोपहर के दौरान कलाऊ के निवासी उमाराम के बेटे छोगारम जाखड़ अपनी पत्नी को लेकर जैसमेर कृषि फार्म पर जा रहे थे। इस दौरान सेतरावा तहसील की ग्राम पंचायत भीमसागर के राजस्व गांव बिशन नगर में कार सवार 4 आरोपियों ने हमला कर दिया।

Ad Image
Latest news
Related news