Friday, October 25, 2024

Ajab Gajab: मन्नतों से मिली संतान को उतारा मौत के घाट, अंधविश्वास ने ली मासूम की जान

जयपुर। राजस्थान से रिश्तों को तार-तार करने वाली खबर सामने आई है। जहां एक बेरहम मां ने 19 दिन पूर्व जन्मे बेटे को पानी में डुबोकर मार डाला। इस घटना से सबको हैरान करके रख दिया है। इस महिला को 8 साल से कोई बच्चा नहीं हो रहा था। इतने सालों बाद जब बच्चा हुआ तो 19 दिन बाद ही उसने नन्ही सी जान को मौत के घाट उतार दिया।

आरोपी मां को किया गिरफ्तार

हत्या का कारण जानकर आप दंग रह जाएंगे। महिला से जब पूछा गया कि उसने अपने मासूम को बच्चे को क्यों मारा तो उसने बताया कि रात में सफदे साड़ी में एक महिला उसके पास आई थी। उसने कहा कि यह बच्चा घर के लिए सही नहीं है। इसे मरना होगा। जिसके बाद मां ने अपने सो रहे बच्चे को उठाया और पानी की टंकी में डाल दिया। जिसके बाद वह सो गई। इस घटना को लेकर उसे कोई पछतावा भी नहीं है। फिलहाल आरोपी मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बच्चों को बताया अपशकुनी

घटना डाबला थाना क्षेत्र के जीलो गांव की बताई जा रही है। मासूम की हत्या के बाद से इलाके में बवाल मचा हुआ है। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस मामले में पुष्टि करते हुए पुलिस ने बताया- आरोपी महिला का नाम सरोज है। पूछताछ में सरोज ने कहा कि बीती रात वह अपने बच्चे के साथ सो रही थी। महिला के सपने में एक औरत आई और उसने कहा कि यह बच्चा अपशकुनी है। उसे मारना ही होगा। इतना कहने के बाद वो गायब हो गई।

वापस आकर सो गई

इसके बाद मां की नींद खुली और वह डर गई थी। मैंने फिर महिला ने अपने बच्चे को गोद में उठाया। कमरे के बाहर रखी पानी की टंकी में बच्चें को डाल दिया और वापस अपने कमरे में आकर बिस्तर पर सो गई।

Ad Image
Latest news
Related news