Saturday, October 26, 2024

Tehsildar’s body: पेड़ से लटका मिला तहसीलदार का शव, कुछ दिनों पहले ही हुई थी पोस्टिंग

जयपुर। राजस्थान के करौली जिले से एक दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक कलक्ट्रेट ऑफिस के सामने बने सिटी पार्क में एक व्यक्ति का शव मिला है। पार्क के एक पेड़ पर लटके शव से इलाके में हड़कंप मच गया है। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहु़ंची और शव को उतरावकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक की पहचान हुई

मृतक की पहचान करौली में नायब तहसीलदार राजेन्द्र कुमार के बेटे रतनसिंह के रूप में हुई है। जो भरतपुर जिले की बैर तहसील के बाई हलैना के रहने वाला है। पुलिस उपाधीक्षक अनुज शुभम का कहना है कि सुबह सिटी पार्क में एक पेड़ पर फंदे से लटका युवक का शव बरामद हुआ है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को नीचे उतरवाकर मोर्चरी में रखवाया गया है। रतनसिंह करौली में नायब तहसीलदार के पद पर कार्य करते थे। शव की पहचान होने के बाद इसकी सूचना परिजनों को दी गई है। जिनके यहां पहुंचने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मामले की जांच जारी

पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच-पड़ताल की जा रही है। वहीं नायब तहसीलदार का शव मिलने की सूचना पर तहसीलदार महेन्द्र गुर्जर समेत कई अन्य अधिकारी अस्पताल पहुंचे। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही राजेन्द्र कुमार की करौली में नायब तहसीलदार के पद पर पोस्टिंग हुई थी। इससे पहले वे धौलपुर जिले के बसई नबाव में नायब तहसीलदार के पद पर कार्य कर रहे थे।

Ad Image
Latest news
Related news