Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: बीजेपी विधायक का महंगाई कैंप पर हंगामा, गहलोत बोले- पहली बार देखा राहत देने पर हो रहा विरोध

जयपुर: राजस्थान में गहलोत सरकार ने जनता को महंगाई से राहत देने के लिए 24 अप्रैल से “महंगाई राहत कैंप” की शुरुआत की है। जिसके तहत सस्ती बिजली, सिलेंडर समेत 10 योजनाओं को इसमें शामिल किया गया है। इसी बीच रामगंजमंडी से भाजपा विधायक मदन दिलावर के हंगामे का वीडियो आया है। जिस पर सीएम गहलोत ने कहा कि मैंने पहली बार देखा किसी पार्टी को जो महंगाई से मिल रही राहत का विरोध कर रही है।

50 साल के राजनीती अनुभव में ऐसा नहीं देखा

सीएम गहलोत ने कहा कि 50 साल के राजनीतिक अनुभव में मैंने पहली बार देखा है कि कोई पार्टी जनता को महंगाई से राहत मिलने पर विरोध कर रही है। भाजपा के एक विधायक ने तो महंगाई राहत कैंप में जा कर कैंप बंद कराने का प्रयास किया। भाजपा क्यों चाहती है कि जनता महंगाई से त्रस्त रहे ?

वीडियो हुआ वायरल

राजस्थान कांग्रेस ने मदन दिलावर का वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा विधायक मदन दिलावर का मानसिक दिवालियापन देखिए : राहत नहीं देंगे, वंचित करेंगे। भाजपा नेता सिर्फ महंगाई राहत कैंप नहीं रोक रहे, बल्कि आमजन के अधिकार छीन रहे हैं. महंगाई राहत कैंप का ऐतिहासिक शुभारंभ हो चुका है. अब ये भाजपा नेताओं की कुपोषित सोच से नहीं रूकेंगे।


आपको बता दें कि रामगंजमंडी में सोमवार को महंगाई राहत कैंप में भाजपा प्रदेश महामंत्री व विधायक मदन दिलावर ने समर्थकों के साथ पहुंच कर हंगामा कर दिया। विधायक ने कैंप स्टोर में पहुंच कर लैपटॉप को बंद कर उठा लिया और अधिकारियों को राहत नहीं देने और भीड़ जमा करने पर जमकर फटकार लगाई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Ad Image
Latest news
Related news