Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: CM गहलोत ने चूरू में महंगाई राहत कैंप को किया संबोधित, महिला ने उन्हें बताया विष्णु अवतार

जयपुर। राजस्थान के चूरू जिले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने महंगाई राहत कैंप को संबोधित किया। जिसके बाद उन्होंने लाभार्थियों से फेस टू फेस संवाद भी किया। कैंप को चूरू जिले के बनियाला में प्रशासन गांवों के संग अवलोकन किया।

महंगाई राहत कैंप को सीएम ने किया संबोधित

आपको बता दें कि चूरू जिले में 28 अप्रैल यानी शुक्रवार को पहुंचकर मुख्यमंत्री गहलोत ने महंगाई शिविर कैंप को संबोधित किया उसके बाद मंच से भाषण भी दिया। उन्होंने कहा कि उनंके सपना है कि राजस्थान 2030 तक सुशासन की दृष्टि से देश का नंबर 1 राज्य बने. सीएम ने कहा कि प्रदेशवासियों की दृढ़ इच्छा शक्ति और संकल्प से यह सपना पूरा हो सकता है। सीएम गहलोत ने कहा, प्रदेश की जनता ने उन्हें सेवा का अवसर दिया तो उनका भी फर्ज है कि वे जनता की सेवा करें। इसलिए राजस्थान सरकार समाज के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति के कल्याण का लक्ष्य लेकर काम कर रही है। उन्होंने पानी, शिक्षा, स्वास्थ, सुरक्षा , नहरी विकास, सड़क और सुरक्षा के लिए सरकार की ओर से किए गए कार्यों पर चर्चा करते हुए कहा, प्रदेश की तरह ही तारानगर क्षेत्र में विकास के लिए कार्य किया गया हैं। गहलोत ने कहा कि मैंने कहा था कि आप मांगते थक जाओगे, मैं देते हुए नहीं थकूंगा। मैंने अपने इस वादे को हमेशा पूरा करने का प्रयास किया है। आने वाले समय में जन कल्याण की योजनाओं को और मजबूत किया जाएगा।

लाभार्थिओं से बातचीत की

सीएम गहलोत ने इस दौरान लाभार्थिओं से बातचीत की. महंगाई राहत कैंप लाभार्थी गीता ने सीएम का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी पेंशन हजार रुपये हो गई। बिजली का बिल शून्य हो गया है। गीता ने कहा कि गहलोत के राज में गरीबों के सुख के दिन कट रहे हैं। उन्होंने कहा कि गहलोत जी के राज में निहाल हो गया है।अशोक गहलोत की जय हो। पंजाब के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने लाभार्थी सीता का माल्यार्पण कर स्वागत किया। लाभार्थी सीता, माली ने भी मुख्यमंत्री से अपनी भावनाएं व्यक्त की। ढाणी माना के निवासी के किसान नत्थूराम ने पेंशन 1000 रुपये करने पर धन्यवाद देते हुए कहा कि आप विष्णु के अवतार हैं।

Ad Image
Latest news
Related news