Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: केंद्रीय मंत्री के बयान पर गहलोत ने किया पलटवार कहा- मैं रावण हूं तो तुम राम बन जाओ

जयपुर। चित्तौड़गढ़ में बीजेपी की जनाक्रोश रैली के दौरान केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सीएम गहलोत की तुलना राजनीति के ‘रावण’ से कर दी. जिसके बाद सीएम गहलोत ने इस पर पलटवार किया है.

मुख्यमंत्री गहलोत ने किया पलटवार

आपको बता दें कि केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के रावण वाले बयान को लेकर अब राजस्थान की सियासत गरमा गई है.सीएम अशोक गहलोत ने शेखावत के बयान के बाद उन पर तंज कसा है. 28 अप्रैल के दिन सीएम गहलोत ने चूरू के तारानगर में महंगाई राहत कैंप के दौरान गजेंद्र सिंह शेखावत पर हमला कर पलटवार किया. मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम गहलोत ने कहा, “रावण रूपी अशोक गहलोत को हमें खत्म करना है. मैं इसका भी स्वागत करता हूं. भाई हम तो रावण हैं. आप मर्यादा पुरुषोत्तम राम की तरह व्यवहार तो करो. गरीब लोगों का पैसा डूब गया है. उनको दिला दो हम मान जाएंगे कि आप राम के फॉलोअर हैं और हम रावण के फॉलोअर हैं.

जनता तय करेगी अस्तित्व

सीएम गहलोत ने अपनी बात को रखते हुए आगे कहा, “बीजेपी वाले कर्नाटक में बुरी तरह से हार रहे हैं इसलिए बौखला गए हैं. यह बौखलाहट वाली भाषा बोल रहे हैं. शेखावत ने मुझे रावण बताया है जनता को तय करना है कि मैं रावण हूं या प्रथम जन सेवक. जिस तरह से शेखावत मंत्री बोले हैं उनसे कहना चाहता हूं कि दो ढाई लाख लोगों को लूट लिया है उन्होंने और उनके दोस्तों ने एक साथ मिलकर कई कंपनियां बनाई ब्याज का लालच देकर ढाई लाख लोगों को लूट लिया. मेरे पास वो लोग आए थे. उनकी आंखों में आंसू आ गए थे. बूढ़े-बूढ़े लोग थे किसी के 25 लाख किसी का 50 लाख किसी का एक करोड़ रूपय लूट लिया गया केंद्रीय मंत्री शेखावत के सभी दोस्त जेल में बैठे हैं .

Ad Image
Latest news
Related news