Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: मन की बात का आज हुआ 100वां प्रसारण, सिनेमाघरों में सुना गया संस्करण

जयपुर। आज प्रधानमंत्री के द्वारा मन की बात किए जाने वाले प्रोग्राम का 100 वां संस्करण था . जिसे जयपुर के राजमंदिर सिनेमा हॉल में प्रसारित कर लाइव सुना गया.

राजमंदिर सिनेमा में गूंजी मन की बात

आपको बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का 100 एपिसोड था. इस एपिसोड को राजस्थान के अलग-अलग क्षेत्र में सुना गया. वहीं राजधानी जयपुर के राजमंदिर सिनेमा हॉल में इसे सुना गया. बड़ी संख्या में वहां लोग पहुंचे। जयपुर सांसद रामचरण बहोरा समेत डॉक्टर एसएस अग्रवाल समेत भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे. जिसके साथ कई लोगों ने स्क्रीन पर लाइव प्रसारण देखने वां सुनने के लिए मौजूद रहे.

लोगों ने दिया फीडबैक

जानकारी के मुताबिक आज राजमंदिर सिनेमा पूरी तरह से भरा हुआ था. लोगों ने बताया कि आज मन की बात में प्रधानमंत्री मोदी ने कई विषयों पर बातचीत की. जिसमे उन्होंने सेल्फी विथ डॉटर का जिक्र किया। वहीं लोकल फॉर वोकल, पहाड़ों की सफाई को लेकर जिक्र समेत अन्य विषयों पर चर्चा की जिससे लोगों को काफी मोटिवेशन मिला। मन की बात पर फीडबैक देते हुए एक लड़की ने कहा कि आज कार्यक्रम सुन कर हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से बहुत ही ज्यादा मोटीवेट हो गए हैं. उन्होंने काफी सारी चीजों को हमारे सामने रखा और बात से हमे ये पता लगता है कि हमारे प्रधानमंत्री हमारे रोल मॉडल है जिनसे हमे बहुत कुछ सहने को मिलता है.

महिलाओं ने किया खुशी का जिक्र

बता दें कि मन की बात कार्यक्रम के बाद जब महिलाओं से फीडबैक लिया गया तब उन्होंने बताया कि कार्यक्रम सुन कर हमे बहुत खुशी है. उन्होंने कहा कि हमे दो दिन पहले से ही उत्साह था कि कब हमे कार्यक्रम में जाने का अवसर मिलेगा और कब प्रधानमंत्री मोदी को सुनने का अवसर मिलेगा। जयपुर संभाग की प्रभारी ने फीडबैक देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं का जिक्र किया उससे बेटियों की एजुकेशन में बढ़ावा हुआ है यहीं नहीं हर क्षेत्र में वो आगे बढ़ रही हैं. छात्रों से बातचीत करने पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री हमारे आइडल है उन्होंने हमारी जिम्मेदारी हमे बताई है. हम किसी पद पर बैठ कर ही देश की सेवा नहीं कर सकते हैं बल्कि हम जिस भी पेशे में हैं उसमे रह कर भी देश ,की सेवा कलर सकते हैं. छात्र ने कहा कि यह उत्साह और जोश हमे पीएम मोदी से आया है.

Ad Image
Latest news
Related news