Friday, October 18, 2024

राजस्थान: PM मोदी के ‘मन की बात’ के लिए दूल्हे ने टाली शादी की रस्में, कहा- 100 वां एपिसोड कैसे छोड़ देता

भिड़वाला: राजस्थान के भिड़वाला में एक अजब-गजब वाक्या हुआ है। जहां दूल्हे ने शादी से पहले वैवाहिक कार्यक्रम के बीच एक मांग रख दी। उस वक्त वहां पर मौजूद लोग हैरान रह गए। दरअसल दूल्हे की मांग थी कि रस्मों से से पहले प्रधानमंत्री मोदी की ‘ मन की बात ‘ कार्यक्रम को सुना जाए। दूल्हे की इस मांग को पूरा किया गया और बड़ी सी एलईडी स्क्रीन की व्यवस्था की गई। वहां पर मौजूद सभी लोगो ने दूल्हा-दुल्हन के साथ प्रधानमंत्री की बात सुनी। इसके बाद शादी की बची हुई रस्मों को निभाया गया।

आपको बता दें कि भिड़वाला के एक निजी रिसोर्ट में पोरवाल परिवार का वैवाहिक कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान दूल्हे ऋषभ ने शादी की रस्मों के बीच शर्त रख दी। दूल्हे की शर्त यह थी कि प्रधानमंत्री मोदी की ‘मन की बात ‘ को सुना जाए। दूल्हे की इस मांग को पूरा भी किया गया।

मैंने कभी की PM का इस कार्यक्रम मिस नहीं किया

जब पीएम मोदी का मन की बात कार्यक्रम समाप्त हुआ, इसके बाद बाकी की रस्मों भी पूरा किया गया। ऋषभ का कहना है कि पीएम मोदी के मन की बात वाला कार्यक्रम वह पहले एपिसोड से सुनता आ रहा है। उसने आजतक एक भी एपिसोड मिस नहीं किया है। आज 100वां एपिसोड था और शादी की रस्में भी आज निभाई जा रही थीं। मन की बात का 100वां एपिसोड मिस नहीं करना चाहता था। इसलिए फिर एलईडी की व्यवस्था की गई और फिर सभी ने मन की बात कार्यक्रम को सुना।

Ad Image
Latest news
Related news