Monday, October 21, 2024

राजस्थान: प्रदेश में निकाला पैदल मार्च, कृष्णा पूनिया ने कहा कि देश का मान बढ़ने वाली बेटियां रो रही हैं खून के आंसू

जयपुर। पूर्व ओलिंपिक खिलाड़ी एवं राजस्थान खेल परिषद की अध्यक्ष कृष्णा पूनिया ने राजस्थान यूनिवर्सिटी से गांधी सर्किल तक पैदल मार्च निकाला।

प्रदेश में निकाली पैदल मार्च

भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह की हटाई जाने और गिरफ्तारी की मांग को लेकर दिल्ली में चल रहे खिलाड़ियों के समर्थन में पूर्व ओलंपिक खिलाड़ी और कांग्रेस विधायक कृष्णा पूनिया भी उपस्थित हुईं। कृष्णा पूनिया ने खिलाड़ियों के समर्थन में पैदल मार्च निकाला वहीं बीजेपी और केंद्र सरकार पर आरोप लगाकर बृजभूषण सिंह को बचाने की मांग की। वह राजस्थान खेल परिषद की अध्यक्ष भी हैं। कृष्णा पूनिया ने गुरूवार को राजस्थान विश्वविद्यालय से लेकर गांधी सर्किल तक खिलाड़ियों और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के साथ पैदल मार्च निकाला और धरना दिया। कृष्णा पूनिया ने अभिव्यक्त किया कि जब तक बेटियों को न्याय नहीं मिलता तब तक हम उनके साथ संगठित होकर खड़े रहेंगे।

खून के आंसू रोने पर मजबूर

कृष्णा पूनिया ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जिन बेटियों ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश को मैडल जिताया और मान-सम्मान दिलाया आज वो बेटियां खून के आंसू रोने पर मजबूर हैं, उन्होंने कहा कि वो सड़कों पर बैठकर धरना दे रही है. कृष्णा पूनिया ने बताया कि बेटियों ने शोषण के खिलाफ आवाज उठाकर अपनी अस्मत को बचाने का प्रयास किया था। उन्हें न्याय मिलना चाहिए लेकिन खिलाड़ियों से बार-बार सवाल पूछने की जगह उन्हें समाज के लोगों को जवाब देना चाहिए। एक व्यक्ति पर पोक्सो एक्ट का मुकदमा होने के बावजूद वह आराम से मीडिया में इंटरव्यू दे रहा है।

Ad Image
Latest news
Related news