Friday, September 20, 2024

ज्येष्ठ के महीने में जाने इन राशियों का हाल और अपनाए ये उपाय

6 मई को ज्येष्ठ का महीना शुरू हो गया है. इस महीने सूर्य देवता का अधिक महत्व रहता है. सूर्य देवता के श्रेष्ठ होने के कारण इसे ज्येष्ठ का महीना कहा जाता है. आज से शुरू हुए ज्येष्ठ महीने में इन राशियों का कैसा रहेगा हाल, आज कौन सी राशि वालों को क्या करने से बचना चाहिए। जानिए डिटेल में.

विनम्रता को रखे आगे- मेष राशि

महत्वपूर्ण विषयों में गति बरकरार रहेगी। साख प्रभाव और प्रसिद्धि में वृद्धि होगी। साझेदारी के प्रयासों से रुचि बनी रहेगी। नेतृत्व क्षमता मजबूत होगी। हम सहयोग बढ़ाए रखेंगे। अलग-अलग क्षेत्रों में सकारात्मक परिणाम प्राप्त करेंगे। विवाहित जीवन आनंदमय होगा। सफलताओं से प्रेरित रहेंगे। बड़े लक्ष्य निर्धारित करेंगे। खान-पान पर ध्यान देंगे। कार्ययोजनाओं को तेजी से आगे बढ़ाएंगे। रिश्तों को मजबूत बनाएंगे। स्थिरता में वृद्धि होगी। मेष राशि वालों का शुभ रंग है- मडकलर और लकी नंबर है- 8,9 और 6.

मिथुन राशि- मतभेद होंगे दूर

आज के दिन मिथुन राशि वाले सकारात्मक रहेंगे। कम्पटीशन की भावना में वृद्धि होगी। जीत के चान्सेस ज्यादा रहेंगे। मन के बारे में आगे रहेंगे। कला कौशल अधिक उत्तम होगा। प्रेम में विजयी होंगे। बड़ों के निर्देशों का पालन करते रहेंगे। व्यक्तिगत उपलब्धियों में सुधार होगा। मिथुम राशि वालों का आज का शुभ रंग फिरोजी है और लकी नंबर 6,8,9 और 2 है.

आज का उपाय

आज के दिन महावीर हनुमान जी की पूजा-अर्चना करे. आज शनिदेव की भी पूजा करे क्योंकि आज ज्येष्ठ महीने की शुरुआती दिन में उनका जन्म हुआ था. वहीं सरसो के तेल का भी दान करें।

Ad Image
Latest news
Related news