Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: विधायक वेदप्रकाश सोलंकी के खिलाफ मुकदमा दर्ज, महिला ने लगाया ये आरोप

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में खातीपुरा निवासी कौशल्या देवी ने विधायक वेदप्रकाश सोलंकी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. जानकारी के मुताबिक बजाज नगर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है.

विधायक पर दर्ज हुआ मुकदमा

आपको बता दें कि जयपुर के खातीपुरा गांव की एक महिला जिसका नाम कौशल्या है उसने विधायक वेदप्रकाश सोलंकी के खिलाफ बजाज थाना क्षेत्र में मुकदमा दर्ज कराया है. महिला ने जमीन हड़पने का आरोप लगाया है. डीसीपी ईस्ट को शिकायत करने के बाद बजाज नगर थाने में केस दर्ज हुआ है. जानकारी के अनुसार चाकूस स्थित 38 लाख की जमीन खुद के नाम पर करवाने के आरोप लगे हैं. वहीं जमीन की रजिस्ट्री धोखाधड़ी से विधायक द्वारा अपने नाम करने के आरोप लगाए गए हैं.

सरकारी आवास पर बुलाया था- महिला

महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके और उसके पति को गांधी नगर स्थित सरकारी आवास पर बुलाया था. चाकूस से कई लोग जमीन की रजिस्ट्री विधायक के गांधी नगर सरकारी आवास पर लेकर आए थे. शिकायत के बाद पुलिस ने सोलंकी समेत अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. दरअसल महिला ने आरोप लगाया है कि विधायक ने अपने सरकारी आवास पर बुलाकर 38 लाख की जमीन को बेचने को कहा. उन्होंने कहा कि आपकी जो जमीन है वो हमारे नाम कर दो, हम आपको भुगतान दे देंगे लेकिन 38 लाख की जमीन उनके नाम करने के बावजूद भी राशि भुगतान नहीं किया गया. जानकारी के मुताबिक इस मामले की जांच सीआईडी द्वारा की जा सकती है.

Ad Image
Latest news
Related news