Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: नई नेवेली दुल्हन के साथ हुआ रेप, ज्वेलर की…

जयपुर। राजस्थान के चूरू जिले में भालोरी थाना क्षेत्र की 20 साल की एक लड़की का किडनैप करने के बाद रेप की वारदात को अंजाम दिया गया.

शादी के पांच दिन बाद हुआ दर्दनाक हादसा

राजस्थान के चूरू जिले के भालेरी थाना इलाके में एक दर्दनाक हादसा हो गया. दरअसल पीड़िता अपनी शादी के लिए ज्वेलर से गहने लेने गई थी. इस दौरान दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद पीड़िता ने चूरू के महिला थाने में शामिल होकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर अधिनियमों के तहत मामला दर्ज कर और पीड़िता का मेडिकल जांच करवा ली है. कार्रवाई के बाद आरोपी की तलाश जारी है.

थानाधिकारी ने दी जानकारी

महिला थानाध्यक्ष इंद्रलाल महर्षि ने बताया कि पीड़िता अपने पिता के साथ घटना की रिपोर्ट करने आई थी. पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसकी शादी 5 मई 2023 को तय थी। इससे पहले वह एक मई को परीक्षा देने चुरू के राजकीय लोहिया कॉलेज आने वाली थी। युवती ने खुलासा किया कि उसके पिता ने उसे 2 लाख रुपये दिए और मूलचंद सोनी को चूरू स्थित उसकी दुकान पर भुगतान करने का निर्देश दिया। रुपये देने के बाद उसे जेवरात लेने थे।

दूसरे दूकान पर गहने होने का बनाया बहाना

आहत व्यक्ति के अनुसार वह धन लेकर मूलचंद सोनी की पंखा सर्किल पर स्थित दुकान पर गई। उसने वहां 2 लाख रुपये मूलचंद को प्रदान किए। मूलचंद ने उससे कहा कि गहने दूसरी दुकान पर उपलब्ध हैं। इसके बाद, उसने उसे गाड़ी में बिठाकर दूसरी दुकान के लिए ले जाने का वादा किया। हालांकि, मूलचंद गाड़ी को दूसरी दुकान पर नहीं ले गया बल्कि रतनगढ़ रोड़ पर ले गया। जब युवती इस बात से असंतुष्ट हुई तो उसने उसे मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।

गुजरात के बाद ले गया जयपुर

मूलचंद सोनी उसे डरा धमकाकर और जान से मारने का भय दिखाकर गुजरात ले गया. वहां वह उसे एक होटल में ले गया. आरोपी ने उससे वहां रेप किया. उसके बाद वह उसे जयपुर ले आया. वहां एक कमरे में ले गया और फिर रेप किया. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने उसे बंधक बनाकर रेप किया और षड़यंत्रपूर्वक 2 लाख रुपये तथा सोना व चांदी भी हड़प लिए. मामले की जांच डीएसपी राजेंद्र बुरड़क कर रहे हैं.

Ad Image
Latest news
Related news