Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: कांग्रेस फीडबैक कार्यक्रम में हुई झड़प, पायलट समर्थकों ने किया बहिष्कार

जयपुर: राजस्थान के अजमेर में कांग्रेस फीडबैक कार्यक्रम होने थे जिसमें सह प्रभारी अमृता धवन शिरकत करने वाली थी लेकिन अचानक कार्यक्रम में हंगामा हो गया जिस वजह से कार्यक्रम में हड़कंप मच गया.

अजमेर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

आपको बता दें कि अजमेर में कांग्रेस फीडबैक कार्यक्रम होने थे जिसमें अमृता धवन शिरकत करेंगी लेकिन प्रदेश सह प्रभारी के पहुंचने से पहले हंगामा हो गया. दरअसल विधायक सचिन पायलट द्वारा पार्टी के लिए अनशन और पदयात्रा किए जाने के बाद कांग्रेस दो गुटों में बट गई है. राजस्थान में विधानसभा चुनाव आने वाले हैं. इसको देखते हुए कांग्रेस पार्टी को एकजुट करना चाहती है और इसलिए कांग्रेस फीडबैक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है जिसमें प्रदेश सह प्रभारी शिरकत करेंगी लेकिन उनके आने से पूर्व कार्यक्रम स्थल पर हंगामा हो गया. पायलट समर्थकों ने कार्यक्रम का बहिष्कार किया जिसके बाद कार्यकर्त्ता आपस में ही भीड़ गए.

दोनों गुटों में जमकर हंगामा

इस कार्यक्रम में हुए कलह की वजह से कांग्रेस में पड़ रहे दरार और मतभेद जनता के बीच सड़कों पर अब नजर आने लगी है. RTDC चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ पायलट गुट को समझाने के लिए घटना शटल पर पहुंचे थे और इसी दौरान धर्मेंद्र राठौड़ मुर्दाबाद के नारे लगे और बात हाथापाई तक पहुंच गयी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पायलट गुट के बीच जमकर हंगामा हुआ है. इस घटना से आगामी विधानसभा चुनाव पड़ सकता है.

कांग्रेस अजमेर में उतना मजबूत नहीं

बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कई बार इस बात को कहा कि अजमेर में कांग्रेस पार्टी उतनी मजबूत नहीं है. अजमेर से जो सहयोग कांग्रेस को मिलना चाहिए वो हमेशा नहीं मिलता है. पिछले विधानसभा चुनाव में 8 क्षेत्रों में मात्रा 2 विधानसभा क्षेत्रों में ही कांग्रेस को सफलता मिली थी.

Ad Image
Latest news
Related news