Thursday, September 19, 2024

Dausa News: सोशल मिडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहा ‘दौसा कांड’, तुझे मार देंगे या बच्चा पैदा करेंगे, जानिए क्या है वजह

दौसा: राजस्थान के दौसा में घटी शर्मसार कर देने वाली घटना आज सुबह से सोशल मिडिया पर टॉप ट्रेंडिंग में है। यह ‘दौसा कांड’ के नाम से ट्रेंड कर रहा है। अब इसको लेकर खूब ट्वीट और पोस्ट शेयर किये जा रहे हैं। वहीं इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

क्या है मामला

बीते 17 मई को जब कॉलेज की एक छात्रा अपने जीजा के साथ कॉलेज जा रही थी तो उन्हें करीब 10 छात्रों ने बीच रास्ते में रोक लिया था। उसके बाद छात्रा से छेड़छाड़ कर बुरी तरह से मारपीट की गई थी। यही नहीं उसे जमीन में गिरा कर रेप करने का भी प्रयास किया गया था। उस समय आरोपियों ने छात्रा से कहा कि आज तुझे जान से मार देंगे या तेरे से बच्चा पैदा करेंगे। पीड़िता ने अपने बयानों में पुलिस को बताया था कि कॉलेज ये लड़के पिछले कई दिनों से उससे परेशान कर रहे थे। इस घटना से एक दिन पहले भी छात्रों ने कॉलेज कैम्पस में पीड़ित छात्रा से कहा था कि मैडम, हमसे भी बात कर लिया करो, हम भी तेरे यार ही लगते हैं।

जाँच में जुटी पुलिस

दौसा के एसपी संजीव नैन ने बताया कि यह घटना पिछले 17 मई की है। एक लड़की आईटीआई (ITI) में पढ़ती है। उसके साथ उसका मुंहबोला जीजा भी उसी की कक्षा में पढ़ता है। उसके जूनियर बच्चों से कॉलेज के गेट पर मारपीट हुई। जिसमें उसने छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। झगड़े के दौरान कॉलेज वालों ने बीच बचाव किया है। इसकी जांच हुई जिसमें दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बाकि की तलाश जारी है। गिरफ्तार दो लोगों में एक नाबालिग भी है। इस पूरी घटना में कुल 6-7 लोग शामिल हैं, जिनकी तलाश जारी है। लड़की को धमकी दी गई थी। एसपी का यह भी कहना हैं कि इस मामले में सभी जातियों के लड़के है। माली, मिश्रा और मीणा के बच्चे हैं। मामले की निष्पक्षता से जांच जारी है।

View Post

Ad Image
Latest news
Related news