Thursday, September 19, 2024

बजट के बाद दिल्ली पहुंचे पायलट, 12 को दौसा आ रहे पीएम

जयपुर: साल 2023 के अंत में राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने हैं. राज्य में होने वाले चुनाव को लेकर सियासी गलीयारों में सरगर्मी काफी तेज हो गई है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी बजट पेश कर अपनी चुनाव की सियासी पिक्चर साफ कर डाली है. वहीं केद्र में सत्ता पक्ष पर काबिज भारतीय जनता पार्टी की निगाहें भी राजस्थान विधानसभा चुनाव पर है. बजट पेश कर अशोक गहलोत तो चर्चा में आए ही उनके साथ ही चर्चा में सचिन पायलट और किरोड़ी लाल मीणा भी राष्ट्रीय मीडिया में सुर्खिया बटोरने लगे.

पायलट दिल्ली के लिए रवाना

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चुनावी के मद्देनजर आम जनता को साधते हुए अपना आखिरी बजट पेश किया, बजट पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है. इसी बीच खबर आ रही है कि बजट के बाद पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट दिल्ली के लिए रवाना हो गए. बटज के अगले दिन सचिन पायलट का यूं दिल्ली के लिए रवाना होना कई अटकलों को खुली हवा देता है. हालांकि, ऐसी खबर भी है कि सचिन पायलट वीकेंड पर दिल्ली आते जाते रहते है. वहीं खबर आ रही है कि अगले रविवार को प्रधानमंत्री दौसा आने वाले हैं, जहां पर प्रधानमंत्री एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे. पीएम मोदी के दौरे को लेकर बीजेपी नेताओं में खासा उत्साह का माहौल देखने को मिल रहा है.

पीएम का दौसा का दौरा

अगले रविवार को होने वाले जनसभा में बताया जा रहा है कि पीएम आगामी चुनाव को लेकर दौसा को करोड़ों का सौगात देंगे. मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी दौसा के धनावड़ में सभा को संबोधित करने वाले हैं. इस कार्यक्रम को हिट करने के लिए भाजपा नेताओं के स्टंट भी शुरू हो गए हैं. इसी कड़ी में दौसा लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद और वर्तमान राज्यसभा सदस्य किरोड़ी लाल मीणा ने दौसा व सिकराय विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में पीले चावल बांटकर लोगों को सभा में आने का आग्रह किया.

Ad Image
Latest news
Related news