Friday, October 18, 2024

राजस्थान: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 25 मई को जडचर्ला में रैली करेंगे संबोधित

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत महबूबनगर जिले के जडचर्ला में रैली को संबोधित करेंगे। जानकारी के अनुसार 25 मई को वे रैली संबोधित कर सकते हैं लेकिन अभी तक फाइनल डिसीजन नहीं आया है.

25 मई को संबोधित हो सकती है रैली

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 25 मई को अविभाजित महबूबनगर जिले के जडचर्ला में एक जनसभा को संबोधित कर सकते हैं। तारीख के बारे में अंतिम फैसला सोमवार को तेलंगाना कांग्रेस की बैठक में लिया जाएगा। कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) के नेता भट्टी विक्रमार्क ने अपनी 66 दिनों की पदयात्रा के दौरान आदिलाबाद से जदचेरला तक अब तक 800 किमी पैदल चलकर तय किया है। उन्हें तीन दिन आराम करने की सलाह दी गई है.

सीएलपी नेता विक्रमार्क की महत्वपूर्व भूमिका

टीपीसीसी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मल्लू रवि ने बताया कि कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) के नेता विक्रमार्क अब तक आदिलाबाद से जादचेरला तक की अपनी 66 दिनों की पदयात्रा के दौरान 800 किमी पैदल चलकर तय कर चुके हैं। लू लगने के बाद उन्हें तीन दिन तक आराम करने की सलाह दी गई है। अशोक गहलोत 25 मई को होने वाली जनसभा में मुख्य अतिथि होंगे। औपचारिक घोषणा सोमवार को होने की संभावना है। सीएलपी नेता भट्टी विक्रमार्क की पदयात्रा तेलंगाना में कांग्रेस को सत्ता में लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

गहलोत जनहित योजनाओं का कर सकते हैं प्रचार

उम्मीद की जा रही है कि गहलोत तेलंगाना के लोगों को जनसभा के मंच से कई कल्याणकारी योजनाओं के बारे में सूचित करेंगे, जैसे कि ₹500 प्रति गैस सिलेंडर रिफिल, उच्च मुद्रास्फीति और बेरोजगारी से लोगों को राहत देने की योजनाएं ।

Ad Image
Latest news
Related news