Thursday, September 19, 2024

Rajasthan Crime News: प्यार में पत्नी की खौफनाक कहानी, पति के मोबाइल ने पहुंचाया जेल

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर जिले से एक ऐसी शर्मसार करने वाली खबर सामने आई, जिसने पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। बाड़मेर जिले के बाखासर पुलिस थाना इलाके के गुमशुदा युवक का शव माउंट आबू की पहाड़ियों से बरामद किया गया था। शव बरामद होने के तीन दिन बाद पुलिस ने इस सनसनीखेज मामले का पर्दाफाश कर दिया है। इस मामले में बेवफा पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके साथी के साथ मिलकर पति के मर्डर का प्लानिंग की थी। इस लोगों ने पहले उसे किडनैप किया फिर उसका गला घोटकर हत्या कर दी। शव की पहचान ना हो पाए इसलिए उसे 250 किमी दूर माउंट आबू की पहाड़ियों में फेंक दिया।

प्रेमी से शादी करना चाहती थी

जाँच के लिए मोबाइल लोकेशन के आधार पर पहुंची पुलिस, वन विभाग और निकाय की टीमों ने तीन दिन तक सर्च ऑपरेशन चलाया। आखिरकार तीन दिन बाद पुलिस को सफलता मिली और युवक का सड़ा-गला शव बरामद किया गया। वहीं पुलिस ने इस हत्याकांड में आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जांच में सामने आया है कि मृतक की पत्नी अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी। पति को रास्ते से हटाने के लिए उसने हत्या की साजिश रचकर पति को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद मृतक की पत्नी और प्रेमी शादी के सपने देख रहे थे। लेकिन पुलिस ने उनकी साजिश का पर्दाफाश कर दिया। इस मामले को सुलझाने में मृतक के मोबाइल ने पुलिस की मदद की।

बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद ने बताया कि बाखासर क्षेत्र के हेमावास निवासी गोकलाराम की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके भाई ने 12 मई को पुलिस थाने में दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट में बताया था कि 10 मई से मेरा भाई गुमशुदा है। पुलिस ने जांच शुरू की और बाखासर थाना प्रभारी सूरजभान सिंह के नेतृत्व में टीम भी गठित की गई। टीम के सदस्यों ने बताया कि साइबर सेल की मदद से इस वारदात का पर्दाफाश हुआ है। सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

पति को रास्ते से हटाने की साजिश

जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक युवक की पत्नी अपने प्रेमी के साथ शादी करना चाहती थी। शादी के लिए पति को रास्ते से हटाने के लिए उसने साजिश रचा और हत्या कर शव माउंट आबू की पहाड़ियों में फेंक दिया। पुलिस ने डॉग स्कवायड की मदद से माउंट आबू के ईमली मोड़ से आगे करीब 200 मीटर गहरी खाई में सड़ी गली हालत में 18 मई को उसका शव बरामद किया।

पुलिस ने मृतक की पत्नी मांगी देवी और उसके प्रेमी पन्ना राम पुत्र बुहना राम निवास बिछड़ी, बाखासर हाल मालगढ़, डीसा, गुजरात, और मालाराम पुत्र प्रेमाराम निवासी कानोरिया,बाखासर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने तीनों को कोर्ट में पेश किया। अदालत ने आरोपी पत्नी को जेल भेज दिया। वहीं दो आरोपियों को तीन दिन के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया ।

Ad Image
Latest news
Related news