Friday, October 18, 2024

राजस्थान: एक शख्स ने बुजुर्ग महिला का किया खात्मा फिर खाया उसका मांस ..

जयपुर। राजस्थान के पाली जिले में सरधना गांव में 26 मई को एक दर्दनाक हादसा हुआ. जिसमें एक शख्स ने महिला को मारकर उसका मांस खाया।

बुजुग महिला हुई शिकार

राजस्थान के सेंदरा थाना क्षेत्र के सरधना गांव क्षेत्र से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने एक 24 वर्षीय व्यक्ति को राजस्थान के पाली जिले में एक बुजुर्ग महिला की हत्या करने और उसका मांस खाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने आरोपी को हाइड्रोफोबिया से पीड़ित होने के संदेह में हिरासत में लिया और उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपी की पहचान मुंबई निवासी सुरेंद्र ठाकुर के रूप में हुई है। वहीं ठाकुर पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है और नरभक्षण का भी आरोप लगाया गया है।

डॉक्टर ने दी जानकारी

बांगड़ अस्पताल के डॉक्टरों के कहा कि सुरेंद्र ठाकुर हइड्रोफोबिया बीमारी से ग्रसित है. उन्होंने कहा कि इस बीमारी में पानी का फोबिया यानी डर होता है. यह रेबीज संक्रमण के अंतिम चरण में पहुंच जाने के कारण होता है. उन्होंने कहा कि सुरेंद्र को रेबीज का संक्रमण पागल कुत्ते द्वारा काटने के बाद ढंग से इलाज न मिलने के कारण हो सकता है.

पुलिस का क्या मामना ?

पुलिस का मानना है कि यह घटना शुक्रवार को सेंद्रा थाना क्षेत्र के सरधना गांव में हुई. उन्होंने कहा कि पीड़िता 65 वर्षीय शांति देवी अपने मवेशी चराने गई थी, तभी आरोपियों ने उस पर पत्थर से हमला कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि आरोपी मानसिक रूप से दिमागी तौर पर बीमार रोगी की तरह व्यवहार कर रहा है. उन्होंने कहा कि हमने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी मेडिकल जांच चल रही है। अस्पताल में भी उसने हंगामा किया, जिसके बाद उसे बांध दिया गया.

शव परिजनों को सौंपा

डॉक्टर प्रवीण ने कहा कि रोगी को बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है जो हइड्रोफोबिया बीमारी से ग्रसित है. उन्होंने कहा हो सकता है कि बीते समय में उसे पागल कुत्ते ने काट लिया हो. ये भी हो सकता है कि उसे टिका नहीं लगाया गया हो, जिस वजह से उसे हाईडरोफोबिया या रेबीज हो गया हो. इसी बीच पुलिस ने महिला का शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

Ad Image
Latest news
Related news