Friday, October 18, 2024

विनेश फोगट और संगीता की फोटो से छेड़ छाड़ पर बोली उर्फी, कहा- इतना नीचे मत गिरो

उर्फी जावद ने उन लोगों को निशाना बनाया है, जिन्होंने रेसलर संगीता और विनेश फोगाट की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की. उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा कि – इतना नीचे मत गिरो..

उर्फी जावेद पहलवानों का किया समर्थन

आपको बता दें कि अपने विविध फैशन के लिए विख्यात बिग बॉस स्टार उर्फी जावेद ने महिला पहलवानों की तस्वीरों पर अश्लील टिप्पणी के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपनी नाराजगी का व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर इस मामले में शामिल आईटी सेल वालों को भी धोखा दिया और उन्हें अच्छी तरह से धो डाला। दरअसल वास्तव में, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से प्रसारित हुई जिसमें रेस्लर संगीता फोगाट और विनेश फोगाट दिख रहे हैं। दोनों रेसलरों की तस्वीरें एक बस में कुछ पुलिस अधिकारियों के साथ बैठते हुए दिखाई देती हैं। तस्वीर के पहले भाग में दोनों रेसलर अत्यंत गंभीर लग रहे हैं जबकि दूसरे भाग में वे हंसते हुए दिख रहे हैं। उर्फी ने इस कोलाज में एक फेक फोटो बनाने वाले व्यक्ति पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है।

क्या बोली उर्फी जावेद ?

बता दें कि जब संगीता और विनेश फोगाट की फोटो मॉर्फ्ड सामने आई, तब लोग इसे देखकर उनमें से कौनसी फोटो असली है, उसका अंदाजा नहीं लगा पा रहे थे। उस पर उर्फी ने रिएक्ट करते हुए ट्वीट किया। उर्फी ने तस्वीर के साथ जुड़ी छेड़छाड़ को लेकर ट्वीट किया,”ये वो लोग हैं जो झूठ को सच साबित करने के लिए इस तरह की एडिटिंग करते हैं। ऐसा करने की कोई जरुरत नहीं है। किसी को गलत ठहराने के लिए इतना गिरना नहीं चाहिए कि झूठ का सहारा लिया जाए।”

Ad Image
Latest news
Related news