Thursday, September 19, 2024

राजस्थान : खाद्य मंत्री खचीरावास ने बीजेपी पर किया हमला, कहा- बीजेपी का हाल इससे भी बुरा होगा…

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई को राजस्थान पधारे थे. जिसके बाद प्रदेश के खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खचारियावास ने बीजेपी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी कल राजस्थान आएं थे. लेकिन वह कांग्रेस को गाली देते रहे और भाजपा की उपलब्धियों के बारे में कुछ नहीं बोले।

मंत्री प्रताप सिंह खचारियावास ने पीएम पर साधा निशाना

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई यानी कल राजस्थान के अजमेर आएं थे. जिसके बाद खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खचारियावास ने गुरूवार को मीडिया से बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि कर्नाटक में जो हुआ उसकी तुलना में राजस्थान में भाजपा की स्थिति खराब होगी। उन्होंने प्रतिज्ञा लेकर कहा कि भाजपा राजस्थान से गायब हो जाएगी। मंत्री खचारियावास ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता छीनने के लिए भाजपा की आलोचना की. राहुल गांधी के द्वारा भाजपा पार्टी के करप्शन की बात करने के बाद लोकसभा में राहुल गांधी की सदस्यता छीन ली। उन्होंने कहा कि इसके बाद भाजपा कर्नाटक चुनाव हार गई. खचारियावास बोले कि कांग्रेस हर उस व्यक्ति के साथ खड़ी है जो भ्रष्ट भाजपा के खिलाफ आपत्ति जताता है.

पीएम मोदी ने गहलोत सरकार पर कसा तंज

बुधवार को अजमेर प्रधानमंत्री ने पिछली कांग्रेस सरकारों पर गरीबों को गुमराह करने और वंचित करने का आरोप लगाया और 85% कमीशन का जिक्र किया, जो कथित तौर पर राज्य के विकास के लिए दिए गए पैसे से लिया गया था। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमने डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर के जरिए गरीबों को 29 करोड़ रूपए दिए है. उन्होंने कांग्रेस सरकार को घेरते हुए कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार होती तो 24 लाख रूपए लुट जाते। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस हर परियोजना में 85% कमीशन लेती है।

Ad Image
Latest news
Related news