Thursday, September 19, 2024

देशी कट्टा और कारतूस के साथ पकड़े गए अपराधी

जयपुर: राजधानी जयपुर की चौमूं थाना ने ‘ऑपरेशन आग ‘ के तहत अवैध हथियारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से अवैध हथियार एक देशी कट्टा व जिंदा कारतूस बरामद किया है और आरोपियों के पास से चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है.

आरोपियों ने चौमूं व अन्य इलाकों से मोटरसाइकिल चुराकर मोबाइल छीनने की करीब 1 दर्जन से अधिक वारदातों को अंजाम देना भी कबूल किया है. थाना प्रभारी विक्रांत शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि स्पेशल टीम के कांस्टेबल को मुखबिर के जरिए सूचना मिली टांटियावास टोल प्लाजा के पास स्वप्नलोक इलाके में आरोपी हथियार लेकर घूम रहे हैं.

1 दर्जन से अधिक मामले दर्ज

मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब 5 किलोमीटर तक पीछा कर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया. आरोपियों के पास से जिंदा कारतूस, अवैध देसी कट्टा व चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई है. दोनों आरोपियों के खिलाफ जयपुर के मुरलीपुरा, भट्टाबस्ती, विद्याधर नगर सहित करीब 1 दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं.

पूछताछ जारी

आरोपी शोयब खान कुरैशी निवासी लंकापुरी भट्टाबस्ती जयपुर और सोनू उर्फ शरीफ कायमखानी निवासी मनोहरपुर को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस द्वारा पूछताछ करने में जुटी हुई है. मोबाइल लूट व स्नैचिंग की वारदातों की खुलने की संभावना है.

Ad Image
Latest news
Related news