Thursday, September 19, 2024

Rajasthan Crime: पोते की नियत हुई खराब, 70 वर्षीय दादी के साथ किया दुष्कर्म

जयपुर: राजस्थान के चूरू से मानवता और रिश्तो को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। जहां एक पोते ने अपनी 70 साल की दादी के साथ दूष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। दरअसल 70 वर्षीय पीड़िता मानसिक रोगी भी बताई जा रही है। चूरू के रतनगढ़ तहसील के एक गांव का यह मामला है जहां परिवार के सभी लोग शादी में गए हुए थे। घर में पीड़ित महिला अकेली थी। 70 वर्षीय वृद्धा को घर में अकेला देखकर पोते की नियत खराब हो गई और अपनी ही दादी के साथ दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया। सिर्फ दुष्कर्म ही नहीं बल्कि वह हवस में इतना अंधा हो गया था कि उसने अपनी दादी को के शरीर पर कई जगह दातों से काट लिया। जिससे पीड़िता के चेहरे और शरीर के बाकी हिस्सों पर दांत के निशान लग गए। जिससे पीड़िता चिल्लाने लगी।

पीड़िता के कराहने की आवाज जब आसपास के लोगों को सुनाई दी, तो लोग दौड़कर रात को 1:30 बजे पीड़िता के घर पहुंचे। जहां से आरोपी पोता मुकेश उर्फ टोडा राम भागता हुआ नजर आया।

महिला का होगा मेडिकल

इस संबंध में 70 वर्षीय पीड़िता के बेटे ने रतनगढ़ पुलिस थाने में अपने ही परिवार के इस युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। रतनगढ़ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आज पीड़िता का मेडिकल करवाया जाएगा।

Ad Image
Latest news
Related news