Thursday, September 19, 2024

सुधांशु त्रिवेदी ने राजस्थान सरकार पर कसा तंज, कहा- अब तो पूरा राजस्थान कह रहा है कि गहलोत तेरी खैर नहीं

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के महाजनसंपर्क अभियान के माध्यम से बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी 24 जून को राजस्थान पहुंचे। यहां आने के बाद उन्होंने जोधपुर का रुख किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा।

सुधांशु त्रिवेदी पहुंचे जोधपुर

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी के 9 सालों के शासन की उपलब्धि के उपलक्ष्य में बीजेपी द्वारा सम्मलेन का आयोजन किया गया था. इसी महाजनसंपर्क अभियान में शामिल होने के लिए शनिवार को बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी राजस्थान के जोधपुर जिले में आएं. इस दौरान उन्होंने एक पत्रकार द्वारा सवाल पूछे जाने पर जवाब देते हुए राज्य सरकार को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि राजस्थान विधानसभा चुनाव में भाजपा एक बार फिर अपनी सरकार बनाएगी। वहीं लोकसभा चुनावों में भी यहां की सभी सीटों पर बीजेपी का परचम लहराएगा।

सीक्रेट हाउस में पत्रकारों से की बातचीत

बता दें कि जोधपुर के सीक्रेट हाउस में डॉ. त्रिवेदी ने पत्रकारों से बातचीत की। बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में ही विकास हुआ है। यह वह दौर है जब गूगल और अमेजॉन जैसी कंपनियां भारत में निवेश करना चाहती हैं। एक पत्रकार द्वारा मुफ्त सरकारी योजना पर सवाल पूछे पर उन्होंने कहा कि चुनावों के चलते गहलोत सरकार ऐसे वादे करती है, लेकिन कांग्रेस एक भी वादे को पूरा नहीं कर पाई।अब तो पूरा राजस्थान कह रहा है कि गहलोत तेरी खैर नहीं।

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री शेखावत भी मौजूद

बता दें कि पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता के साथ केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी मौजूद रहें। बता दें कि सुबह 9.30 बजे डॉ. सुधांशु त्रिवेदी जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे, जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ.

Ad Image
Latest news
Related news