Saturday, September 21, 2024

Rajasthan News: राजस्थान में इस नेता पर दाव चलेगी भाजपा, हो सकते है मुख्यमंत्री उम्मीदवार, केंद्रीय मंत्री शेखावत ने दिए संकेत

जयपुर: राजस्थान में विधानसभा का चुनाव होने में महज चंद महीने शेष है। जहां सत्तारूढ़ पार्टी कांग्रेस मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के चेहरे पर विधानसभा चुनाव में उतरेगी तो वहीं भाजपा की तरफ से अभी तक कोई मुख्यमंत्री उम्मदीवार का चेहरा सामने नहीं आया है। राजस्थान में भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर ही चुनाव लड़ना चाहती है। लेकिन इसी बीच केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ की राज लाने की बात करते नजर आ रहे हैं। उनके इसी बात से कयास लगाया जा रहा है की भाजपा राजेंद्र राठौड़ के ऊपर दाव चल सकती है।

राजेंद्र राठौड़ का राज ला दो- शेखावत

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे ESCP प्रोजेक्ट का जिक्र किया गया। उस पर शेखावत ने कहा कि राजेंद्र राठौड़ का राज लाओ और 46 हजार करोड़ रुपए ले जाओ। वीडियो सामने आने पर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इस वीडियो पर कांग्रेस ने भी भाजपा पर हमला बोला है। कांग्रेस की तरफ से कहा गया कि राजस्थान की जनता के प्रति भाजपा की ये निकृष्ट व कुंठित सोच का प्रमाण है। ERCP का काम रोकने और जनता से छल-कपट करने वाले श्री गजेंद्र सिंह शेखावत का ये “हीन व हलका” आचरण देखिए।

Ad Image
Latest news
Related news