Thursday, September 19, 2024

Rajasthan Politics: गहलोत-पायलट पर खुल कर कांग्रेस प्रभारी रंधावा, जिसके DNA में कांग्रेस है वो कभी…

जयपुर: राजस्थान में विधानसभा के चुनाव में महज कुछ ही महीने शेष है और राजस्थान में गर्मी के साथ-साथ सियासी तापमान भी चढ़ने लगा है। जहां कांग्रेस और बीजेपी नेताओं की बयानबाजी से सियासी हलचल तेज हो गई है, तो वहीं कांग्रेस में अभी भी आपसी मनमुटाव पर बयानबाजी जारी है। इसी बीच कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने सचिन पायलट को लेकर बड़ा बयान दिया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि जिसके डीएनए में कांग्रेस है वो पार्टी के खिलाफ बात नहीं कर सकता।

कांग्रेस में कोई भी अपनी बात रख सकता है

पत्रकारों से बातचीत में कांग्रेस प्रभारी रंधावा ने कहा कि कांग्रेस में एक कल्चर है चाहे कोई लड़ ले कुछ कर ले, वो कांग्रेसी है। ये बीजेपी नहीं है जहां कोई जुबान नहीं खोल सकता। कांग्रेस पार्टी में कोई भी आकर अपने विचार रख सकता है। नेता जो भी बोलते हैं हम सुनते हैं। अगर प्रेस में जाते हैं तो देखते हैं कहीं एंटी पार्टी तो नहीं है। अगर नेता बोलेंगे ही नहीं तो डेमोक्रेसी कहां रहेगी। हम बीजेपी की तरह डेमोक्रेसी खत्म नहीं करना चाहते हैं।

पायलट मेरा छोटा भाई है

रंधावा ने आगे कहा आगे कहा कि सचिन पायलट मेरा छोटा भाई है। जब सचिन छोटे थे तब से उन्हें जानता हूं. उनके पिता राजेश पायलट मेरे पिता के साथ रहे। उनके परिवार को मैं नहीं भूल सकता। उन्होंने आगे कहा कि मैं कांग्रेसी हूं और जिसके डीएनए में कांग्रेस है वो पार्टी के खिलाफ बात कर ही नहीं सकता। कांग्रेस प्रभारी ने बिना नाम लिए सचिन पायलट के लिए कहा कि एंबिशियस सब होते हैं कि मुझे आगे बढ़ना चाहिए लेकिन कई बार पार्टी के लिए अपने सपने छोड़ने पड़ते हैं। दरअसल, रंधावा ने ये बयान ऐसे समय में दिया जब सचिन पायलट के अपनी अलग पार्टी बनाने के कयास लग रहे हैं।

Ad Image
Latest news
Related news