Thursday, September 19, 2024

Rajatshan: तेरा नाम मेरे दिल पर लिखा है, किसी और का नहीं होने दूंगा, सिरफिरे आशिक ने छात्रा को धमकाया

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक सिरफिरे आशिक आशिक ने स्कूल छात्रा को ना सिर्फ छेड़ा बल्कि उसे गला काटकर मारने की घमकी भी दी डाली। आरोपी ने ये भी कहा कि वह तेजाब डालकर उसका चेहरा बदसूरत बना देगा। लेकिन उसे किसी और की नहीं होने देगा। आरोपी के डर से नाबालिग छात्रा ने खोह नागोरियान थाने में केस दर्ज करवाया है।

इस मामले पर पुलिस का भी बयान सामने आया है। पुलिस के अनुसार खोह नागोरियान की रहने वाले 16 साल की लड़की ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि वह 11वीं क्लास में पढ़ती है। लूणियावास खोह नागोरियान का रहने वाले अजय शर्मा उर्फ़ गोलू (23) पिछले साल 2022 से उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा है।

छात्रा ने लगाया युवक पर गंभीर आरोप

छात्रा का आरोप है की स्कूल आते-जाते समय आरोपी अजय उसका पीछा कर अश्लील कमेंट कर छेड़छाड़ करता है। मोबाइल पर कॉल और मैसेज कर भी परेशान करता है। धमकी देता है कि मुझसे शादी नहीं की तो तेरी गर्दन काट दूंगा। तेजाब डालकर चेहरा बदसूरत बना दूंगा। आरोपी की धमकी से तंग आकर पीड़िता ने महिला गरिमा में शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

तुझे मुझसे शादी करनी पड़ेगी

अब वहीँ जमानत पर छूटने के बाद आरोपी युवक छात्रा का फिर से पीछा करने लगा है। वह आते-जाते समय छात्रा को रास्ते में रोक लेता है। इस दौरान उसे धमकाता है कि मुझसे शादी करनी पड़ेगी। मैं तुझे दूसरे का नहीं होने दूंगा। तेरा नाम मेरे दिल पर लिखा हुआ है।

पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसके नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बना ली है। जिसके जरिए वो अश्लील पोस्ट, कमेंट्स और मैसेज भेजकर उसे बदनाम कर रहा है। आरोपी की हरकतों से तंग आकर पीड़िता ने अजय उर्फ़ गोलू के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस ने पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच एसएचओ खोह नागोरियान सुधीर कुमार उपाध्याय कर रहें हैं।

Ad Image
Latest news
Related news