Thursday, September 19, 2024

सचिन पायलट एक बार फिर सुर्खियों में, जनसभा को करेंगे संबोधित

जयपुर। पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट फिर से चर्चा का विषय बन चुके हैं। पायलट जनता को संबोधित करने जा रहे हैं कोटा के कनवास में 20 अगस्त को कांग्रेस के सांगोद विधायक भरत सिंह कुंदनपुर में एक पब्लिक मीटिंग आयोजित करने जा रहे हैं।

सचिन पायलट सभा को करेंगे सम्बोधित

आपको बता दें कि 20 अगस्त को आयोजित होने जा रही बैठक में मुख्य अतिथि के तौर पर सचिन पायलट को आमंत्रित किया गया है। दरअसल, इस दिन पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी का जन्मदिन भी है और इसी अवसर पर विधायक कुंदनपुर ने विधानसभा क्षेत्र में मीटिंग आयोजित की है। कनवास में यह स्टेडियम महात्मा गांधी के नाम पर बनाया है। उसका उद्घाटन सचिन पायलट करेंगे और स्टेडियम स्थानांतरण केंद्र में एक उच्चतम वर्ग का निर्माण किया गया है जिसका नाम पायलट पर रखा गया है। यह उद्घाटन और स्थानांतरण केंद्र दोनों का उद्घाटन पायलट ही करने वाले हैं।

कुन्दरपुर ने पायलट का लगाया पोस्टर

बता दें कि भारत पुर कुंदनपुर ने अपने घर के बाहर पोस्टर भी लगाया है. पोस्टर में लिखा गया है कि सचिन पायलट की बड़ी सभा, युवा ही भविष्य है, कनवास चलो. जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह भी कार्यक्रम में शामिल होंगे।

भरत सिंह ने क्या कहा ?

विधायक भरत सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री जी यह घोषणा करें कि मैं मुख्यमंत्री की दौड़ में अब नहीं हूं. तीन बार मुख्यमंत्री बन गया, मैंने बहुत अच्छे-अच्छे काम करें हैं. राजस्थान के लिए मेरा तो एक ही लक्ष्य है कि कांग्रेस दोबारा आए. भारत सिंह ने कहा कि गहलोत अब कहें कि कोई युवा मुख्यमंत्री बने. उनको सचिन पायलट ना पसंद है तो दूसरे युवा को वह मौका दें, लेकिन युवा को आगे करके ही चुनाव लड़े और उसके बाद निश्चित तौर पर परिणाम कांग्रेस के पक्ष में आएंगे.

Ad Image
Latest news
Related news