Thursday, September 19, 2024

अगले तीन दिनों तक जयपुर में बाधित रहेगी वाटर सप्लाई

जयपुर: जयपुर वालों के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर मिल रही है कि आने वाले तीन दिनों तक जयपुर वालों को पानी की समस्या से जूझना पड़ेगा. अगले तीन दिनों तक पानी की समस्या शहरवासियों को सताने वाली है. बता दें कि आने वाले दिनों में बीसलपुर प्रोजेक्ट का शटर 48 घंटों के लिए डाउन रहने वाला है. ये कदम शहर में पानी की क्षमता को बढ़ाने के लिए उठाया गया है.

27 से शुरू होगी सप्लाई

आज सुबह करीब 3 बजे बीसलपुर स्टेशन के पानी के मीटर बंद कर दिया गया था. उसके बाद पानी सप्लाई के काम को दुरुस्त करने के लिए इंजीनियर्स ने फील्ड में उतरकर काम करना शुरू कर दिया. बता दें कि अभी तक जयपुर संभाग में 600 से एमएलडी पानी की सप्लाई की जा रही थी, लेकिन लाइन दुरुस्त होने के बाद से राजधानी वासियों को करीब 820 एमएलडी पेयजल मिलने वाली है. इससे जयपुर की करीब 10 लाख की आबादी लाभान्वित होगी. मिली जानकारी के अनुसार अब 27 फरवरी के बाद से ही जयपुर में दोबारा पानी की सप्लाई नियमित हो पाएगी.

हेल्पलाइन नंबर किया जारी

इस दौरान पानी की किल्लत किसी को ना हो इसके लिए विभाग द्वारा सारी तौयारियां पूरी की जा चुकी हैं. विभाग की ओर से किसी भी इमरजेंसी को ध्यान में रखते हुए एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया है. किसी भी गैर असमान्य स्थिति में आप इस नंबर पर कॉल कर सकते हैं.

Ad Image
Latest news
Related news