Thursday, September 19, 2024

‘नहीं सहेगा राजस्थान’ अभियान की हुई शुरुआत, बीजेपी अध्यक्ष नड्डा पहुंचे जयपुर

जयपुर। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ की शुरुआत की. उन्होंने इस दौरान आरोप लगाया कि कांग्रेस की यूपीए सरकार का मतलब ‘उत्पीड़न और अत्याचार’ है. उन्होंने कहा कि पार्टी को राजस्थान में एक मिनट भी सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है.

कांग्रेस पर बरसे नड्डा

राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी जमींनी तौर पर चुनाव के लिए रणनीतियां बना रही है. ऐसे में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजधानी जयपुर में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान नड्डा ने कांग्रेस पार्टी के खिलाफ ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ अभियान की शुरुआत की. कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए ‘थीम वीडियो’ भी जारी किया, जिसमें महिलाओं के खिलाफ अपराध, सांप्रदायिक दंगे, उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या समेत अन्य मुद्दों पर प्रकाश डाला। इस अभियान के जरिए भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य प्रदेश के 2 करोड़ लोगों तक पहुंचना है.

यूपीए को लिया आड़े हाथ

नड्डा ने कांग्रेस की यूपीए सरकार पर आरोप लगाया कि यूपीए सरकार का मतलब उत्पीड़न पक्षपात और अत्याचार’ है और पार्टी को राजस्थान में एक मिनट भी सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है. वहीं उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ के मंत्र के साथ काम कर रही है. आरोप लगते हुए नड्डा ने कहा कि अशोक गहलोत सरकार भ्रष्टाचार के नए रिकॉर्ड स्थापित कर रही है.

यूपीए का फुल फॉर्म बताया

नड्डा ने कांग्रेस के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार का “फेल कार्ड ” भी जारी किया। कांग्रेस सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा, ‘यह यूपीए की सरकार है और यूपीए क्या है ? यूपीए में ‘यू’ का मतलब ‘उत्पीड़न’, ‘पी’ का मतलब ‘पक्षपात’ और ‘ए’ का मतलब ‘अत्याचार’ है इसलिए यूपीए की सरकार ‘उत्पीड़न, पक्षपात और अत्याचार’ करने वाली है.

Ad Image
Latest news
Related news