Thursday, September 19, 2024

भजापा मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस पर कसा तंज, संसद में उठाए सवाल

जयपुर। आज संसद में अविश्वास प्रस्ताव को लेकर बहस हो रही है. राजस्थान भाजपा मंत्री राजयवर्धन सिंह राठौड़ ने संसद में कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि पिछले ढाई दिनों से अविश्वास प्रस्ताव पर जो चर्चा हो रही है उसमे विपक्ष केवल और केवल मणिपुर की बात कही है. उन्होंने कहा कि इससे एक बात तो स्पष्ट होती है कि इसके दस साल और हमारे 9 वर्ष इसके 10 साल के अंदर घोटालों की लाइन लग गई थी लेकिन इनके सरकार के एक भी मंत्रालय के खिलाफ एक शब्द भी नहीं बोले हैं. सिर्फ मणिपुर की बात है उसकी जिम्मेदारी कांग्रेस की है. वहीं उन्होंने कश्मीर मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि कश्मीर में जो कुछ हो रहा है उसकी जिम्मेदारी कांग्रेस की है.

पंजाब के अंदर मिलिटेंसी की जिम्मेदार कांग्रेस- राठौड़

आज संसद में अपनी बातों को रखते हुए बीजेपी नेता राज्यवर्धन ने कहा कि पंजाब के अंदर जो मिलिटेंसी हुई है उसकी जिम्मेदार कांग्रेस है. उन्होंने कहा कि लेकिन आज चर्चा विश्वास और अविश्वास की हो रही है. उन्होंने आगे कहा कि आत्मविश्वास कई प्रकार का होता है- धन का बल का, ज्ञान का लेकिन मूर्खता का आत्मविश्वास सर्वोपरि होता है जो इन्होंने दिखाया है.

कांग्रेस अविश्वास और अविश्वनीय में अंतर नहीं समझती- राठौड़

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अविश्वास और अविश्वनीय में अंतर भी नहीं समझते हैं. इसके 60 वर्ष के अंदर जो ये देश के लिए नहीं कर पाए, प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले नौ वर्ष में उससे कई गुना विकास करके दिखाया है.

इनके ऊपर गद्दारी का मुकदमा लगना चाहिए

राठौड़ ने कहा कि मै 2008 में बीजिंग ओलंपिक्स के अंदर था और हमें खबर लगी कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी उनसे मिलने आ रहे हैं. उन्होंने कहा लेकिन न वो हमसे मिलने आए और न ही कोई मुलाकात हुई क्योंकि इनकी थालियां कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना ने बिछा राखी थी. अगर कोई सैनिक ये कार्रवाई करे तो उसके खिलाफ गद्दारी का मुकदमा चलता है, ये उस समय सरकार चला रहे थेउन पर देशद्रोह का मुकदमा चलाया जाना चाहिए

Ad Image
Latest news
Related news