Monday, September 23, 2024

Rajasthan: राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष को मारी गई गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

जयपुर: राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष भंवर सिंह को राजस्थान के उदयपुर जिले में गोली मार दी गई। गंभीर हालत में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, गोली मारने वाले आरोपी को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। प्राथमिकी जांच में सामने आया है कि भंवर सिंह को पुरानी रंजिश में गोली मारी गई है।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटना उदयपुर के बीएन कॉलेज परिसर में हुई। पुलिस ने राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष भंवर सिंह सालडिया पर गोली चलाने वाले दिग्विजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। लोगों की पिटाई में उसे चोटें आईं हैं। अस्पताल में उसका इलाज चल रह है।

बदले की भावना का आरोप

जानकारी के अनुसार 23 सितंबर को राजपूत करणी सेना की उदयपुर के गांधी ग्राउंड में महारैली है। इसकी तैयारियों का जायजा लेने के लिए भंवर सिंह उदयपुर आए थे। बीएन कॉलेज के सभागार में बैठक के बाद सभी लोग रिफ्रेशमेंट कर रहे थे। इस दौरान सेना के पूर्व जिला अध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने भंवर सिंह को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि करीब 2 महीने पहले भंवर सिंह ने दिग्विजय को जिला अध्यक्ष पद से हटाकर करणी सेना से बाहर कर दिया था। इसी के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

Ad Image
Latest news
Related news