Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: CWC में शामिल हुए सचिन पायलट, राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे को दिया धन्यवाद

जयपुर। राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को कांग्रेस वर्किंग कमेटी में शामिल किया गया है. जिसके बाद पायलट ने इस अवसर के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का आभार व्यक्त किया और पार्टी के आदर्शों पर चलने के साथ लड़ने का संकल्प लिया।

पायलट बने CWC के सदस्य

आपको बता दें कि कांग्रेस द्वारा सूची जारी करने के बाद पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने पार्टी की रीति- रिवाजों और विचारधारा को मजबूत करने का संकल्प लिया। वहीं यह कदम राजस्थान विधानसभा चुनाव होने से पूर्व लिया गया.

ट्विट करके जताया आभार

बता दें कि 2020 में पायलट द्वारा सीएम गहलोत के खिलाफ बगावत करने के बाद उन्हें उपमुख्यमंत्री और राजस्थान पीसीसी प्रमुख के पद से बर्खास्त पर दिया गया. रविवार को पायलट ने कांग्रेस समिति में शामिल करने के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को धन्यावाद दिया। उन्होनें कहा कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) का सदस्य बनाए जाने पर मैं आदरणीय कांग्रेस अध्यक्ष श्री मल्लिकार्जुन खड़गे जी, CPP चेयरपर्सन श्रीमती सोनिया गांधी जी एवं पूर्व अध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी का आभार व्यक्त करता हूं। हम सभी कांग्रेस की रीति-नीति व विचारधारा को सशक्त करते हुए उसे और अधिक मजबूती से जन-जन तक पहुंचाएंगे।

कांग्रेस प्रमुख ने की घोषणा

रविवार को कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे ने नई कांग्रेस कार्य समिति के सदस्यों कि घोषणा की, जिसमें शशि थरूर, सचिन पायलट, राहुल गांधी, अधीर रंजन चौधरी, जयराम रमेश, नसीर हुसैन समेत कुल शामिल हैं.

गौरव गोगोई ने भी किया ट्वीट

कांग्रेस के लोकसभा सांसद गौरव गोगोई ने भी ट्वीट करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ और प्रमुख नेताओं को धन्यावाद दिया। उन्होनें कहा कि सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और वरिष्ठ नेताओं को कांग्रेस कार्य समिति में मेरी पार्टी, राज्य, क्षेत्र और राष्ट्र की सेवा करने के इस प्रतिष्ठित अवसर के लिए धन्यवाद।

Ad Image
Latest news
Related news