Thursday, September 19, 2024

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे राजसमंद दौरे पर, चारभुजा नाथ का करेंगी दर्शन

जयपुर। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शुक्रवार को राजस्थान के राजसमंद जिले के दौरे पर है. जानकारी के अनुसार इस दौरान वे पहले चारभुजा नाथ का और इसके बाद श्रीनाथजी मंदिर (नाथद्वारा) में दर्शन कर आशीर्वाद लेंगी।

पूर्व सीएम राजे आज राजसमंद दौरे पर

आपको बता दें कि चारभुजानाथ प्रभु के दर्शन करने के बाद वसुंधरा राजे का मंदिर परंपरा के अनुसार स्वागत किया जाएगा। पुजारी परिवार की ओर से उनके स्वागत में केसर का तिलक, इत्र, प्रसाद, तस्वीर और ठाकुरजी की प्रसादी माला भेंट की जाएगी। इसी दौरान राजे जब भी चारभुजा मंदिर आती हैं तो उन्हें मेवाड़ी चुनरी विशेष तौर पर ओढ़ाई जाती है। दौरे के दौरान वे चारभुजा में स्थानीय भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी करेंगी।

यात्रा में कौन-कौन रहेगा शामिल ?

चारभुजा दोरे के दौरान उनके साथ पूर्व भाजपा जिला मंत्री गोपाल गुर्जर, पूर्व सरपंच नाथूलाल गुर्जर, विकास दवे सरपंच सेवंत्री, पूर्व विधायक हरि सिंह रावत, गोपी बाई चौहान, मंडल उपाध्यक्ष, खुश पाल सिंह सोलंकी, जोर सिंह खरवडनारायण सिंह सोलंकी, पूर्व उप प्रधान कुंभलगढ, राजेन्द्र मेवाड़ा उपस्थित रहेंगे।

बासंवाडा में त्रिपुरा सुंदरी का करेंगी दर्शन

जानकारी के अनुसार वसुंधरा राजे परिवर्तन यात्रा में शामिल होने से पहले चाहती हैं कि वे अपने इष्ट देवी देवताओं के द्वार पर माथा जरूर टेंकें। नाथद्वार के पूर्व,
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे दोपहर 12.30 बजे बासंवाडा में त्रिपुरा सुंदरी के दर्शन के लिए हेलिकॉप्टर से रवाना हो जाएंगी। जहां से दर्शन के बाद वह कोटा के लिए रवाना होंगी।

Ad Image
Latest news
Related news