Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: आज जयपुर आएंगे अरविंद केजरीवाल

जयपुर। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज राजस्थान की राजधानी जयपुर आएंगे. यहां आकर सीएम केजरीवाल आप की गारंटी कार्ड लॉन्च करेंगे. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे. दरअसल राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई जा रही है इसी कड़ी में सीएम केजरीवाल आप पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक भी लेंगे.

आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने दी जानकारी

आम आदमी पार्टी के पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान टाउन हॉल कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए 4 सितंबर यानी आज जयपुर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों ही नेता राजस्थान की जनता को आगामी राजस्थान विधानसभा चुनाव जीतने पर वादे पूरे करने की गारंटी देंगे। राजस्थान आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि अरविंद केजरीवाल सीधे कम के तौर पर पहचाने जाते हैं। यही कारण है कि राजस्थान चुनाव से पहले वह जनता से सीधे संवाद कर उन्हें विकास की गारंटरयां देंगे।

14 प्रदेश प्रवक्ताओं का किया ऐलान

बदा दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के राजस्थान दौरे के पूर्व आम आदमी पार्टी ने राजस्थान में संगठन का विस्तार शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में पार्टी ने 14 प्रदेश प्रवक्ताओं की घोषणा की है। इनमें योगेंद्र गुप्ता को प्रदेश मुख्य प्रवक्ता बनाया है। उनके साथ ही दीपक मिश्रा, प्रशांत जायसवाल, कीर्ति पाठक, देवेन्द्र यादवविजेंद्र सिंह डोटासरा, अमित शर्मा, महेंद्र मीणा, चरण दास जाटव, अशोक भाटी, चंद्रमुखी रेप्स्वाल, अमित वर्मा, राधेश्याम उपाध्याय और राजश्री माथुर को प्रवक्ता बनाया है।

Ad Image
Latest news
Related news