Friday, October 18, 2024

Rajasthan: भरतपुर सड़क हादसे में राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत सीएम गहलोत ने जताया दुःख

जयपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले में बुधवार को हुए एक दर्दनाक हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। वहीं, इस दुर्घटना में 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए। इस दर्दनाक हादसे पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुःख व्यक्त किया है।

राष्ट्रपति ने जताया दुःख

गुजरात से उत्तर प्रदेश जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस के राजस्थान के भरतपुर जिले में दुर्घटनाग्रस्त होने और अनेक यात्रियों की मृत्यु के समाचार से मुझे गहरा दुख पहुंचा है। शोक-संतप्त परिवारों के प्रति मैं संवेदना व्यक्त करती हूं और घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं।

https://x.com/rashtrapatibhvn/status/1701819253815398778?s=20

प्रधानमंत्री ने जताया दुःख

राजस्थान के भरतपुर में हुआ सड़क हादसा अत्यंत दुखद है। इसमें गुजरात से धार्मिक यात्रा पर गए जिन श्रद्धालुओं को अपनी जान गंवानी पड़ी है, उनके परिवारजनों के प्रति मेरी शोक-संवेदनाएं। इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

https://x.com/PMOIndia/status/1701814858289996029?s=20

CM गहलोत ने जताया दुःख

भरतपुर में गुजरात से धार्मिक यात्रा आए श्रद्धालुओं की बस और ट्रेलर की टक्कर में 11 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। पुलिस-प्रशासन मौके पर है एवं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। मैं ईश्वर से सभी दिवंगतजनों की आत्मा की शांति एवं परिजनों को हिम्मत देने की प्रार्थना करता हूं। ईश्वर सभी घायलों को जल्द स्वस्थ करें।

https://x.com/ashokgehlot51/status/1701795535060136376?s=20

गुजरात के रहने वाले थे यात्री

वहीं इस घटना की जानकारी मिलने के बाद लखनपुर, नदबई, हलैना और वैर थाने के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। खबर के मुताबिक घटना लखनपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 21 पर हंतारा के पास सुबह 5:30 बजे की बताई जा रही है। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। मरने वालों में छह महिला और पांच पुरुष शामिल हैं। सभी मृतक भावनगर (गुजरात) निवासी बताए जा रहे हैं। सभी मृतक और घायल गुजरात के भावनगर के निवासी बताए जा रहे हैं। खड़ी बस में पीछे से ट्रेलर टक्कर मारकर चला गया। इस हादसे की सूचना पर लखनपुर, नदबई, हलैना, वैर सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। यात्रियों से भरी बस श्रद्धालुओं को भावनगर से लेकर मथुरा हरिद्वार दर्शन कराने ले जा रही थी। हादसे के बाद पुल पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को साइड में लगवाया उसके बाद ट्रैफिक वापस चालू हो पाया।

Ad Image
Latest news
Related news