Friday, October 18, 2024

राजस्थान: टीवी पर लाइव आकर एक्टर सलमान खान को धमकाया, पांच राज्यों में गैंगस्टर का आतंक

जयपुर। बदनाम गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई शुक्रवार को देर शाम एक बार फिर टेलीविज़न पर लाइव आया. लाइव के दौरान गैंगस्टर ने कहा कि मेरे जीवन का मकसद सलमान खान को मारना है.

सलमान खान को मिली धमकी

शुक्रवार देर शाम को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई न्यूज़ चैनल पर लाइव आया था। लाइव के दौरान उसने एक्टर सलमान खान को टारगेट करते हुए कहा कि मेरे जीवन का एक ही लक्ष्य है की मुझे सलमान खान को मारना है. उसने कहा की मैं सिर्फ एक ही शर्त पर सलमान खान का पीछा छोड़ सकता हूं जब वो कुढ़ बीकानेर के नोखा तहसील में मेरे समाज के मंदिर में जाकर माफ़ी मागेंगे।

मुंबई पुलिस को खुद बताया

बिश्नोई ने पुलिस को बताया कि मैं 5 साल से सलमान खान को मौत के घाट उतरने का प्रयास कर रहा हूं. एक साल पहले उसने मुंबई पुलिस को बताया था कि सलमान खान उनके समाज में जाकर माफ़ी मांग ले. उसने कहा कि सलमान खान अहंकारी है. अहंकार तो रावण को भी था वो भी नहीं बचा. लॉरेंस बिश्नोई ने कहा की 2003 में वह अजमेर जिला में बंद था तब उससे मिलने परिजन आए थे लेकिन उसके बाद आज तक नहीं आए.

गोल्डी का नहीं कोई पता

गैंगस्टर बिश्नोई ने कहा कि गोल्डी बराड़ पकड़ा नहीं गया है. गोल्डी ने बताया कि उससे किसी से अभी तक पूछताछ नहीं की है.बिश्नोई ने कहा गोल्डी की एग्जैक्ट लोकेशन मुझे नहीं पता है. उसने कहा गोल्डी कनाडा, यूरोप में हो सकता है.

पान सिंह तोमर की बात की

गैंगस्टर बिश्नोई ने कहा कि मैं कोई सुपारी नहीं लेता हूं और न ही मेरे पास कोई पैसा है. उसने कहा मैंने कोई गलत काम नहीं किया है. बिश्नोई ने कहा कि जिस तरह पान सिंह तोमर ने कहा था कि रेस शुरू की हैं तो पूरा करूँगा, मेरा भी वही मकसद है.

Ad Image
Latest news
Related news