Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: प्रदेश में 4000 पुलिसवालों ने चार घंटे में 350 गैंगस्टर को पकड़ा, जानिए पूरा मामला

जयपुर। राजस्थान में एडीजी क्राइम दिनेश एमएन के निर्देश पर गंगानगर, बीकानेर, हनुमानगढ़ चूरू, उदयपुर और जोधपुर में करवाई की गई. उस दौरान पुलिस कर्मियों ने 350 गैंगस्टर को दबोचा।

चार घंटे में पकडे गैंगस्टर

आपको बता दें कि राजस्थान में पुलिस ने बड़ी करवाई करते हुए 350 गैंगस्टर्स को पकड़ा है. राजस्थान पुलिस ने अब तक का सबसे बड़ी करवाई की है. जानकारी के मुताबिक आठ जिलों आठ एसपी के नेतृत्व में चार हजार पुलिसवालों ने 700 से अधिक क्षेत्रों में छापा मारा है और इस दौरान 360 बदमाशों को पकड़ लिया गया. पुलिस ने प्रेस कांफ्रेंस करने के दौरान बताया कि गैंगस्टर्स के पास से भारी मात्रा में जेवरात, कैश समेत अन्य सामान बरामद हुआ है. उन्होंने बताया कि इनमे से बड़े गैंगस्टर्स जैसे रोहित गोदारा, राजू ठेहट, आनंदपाल लॉरेंस जैसे गैंगस्टर से तलूक रखते हैं. पुलिस को एक गैंगस्टर के पास बुलेट प्रूफ जैकेट भी मिला है.

ऑपरेशन को दिया अंजाम

आपको बता दें कि जब पुलिस सुबह चार बजे बताए गए लोकेशन पर पहुंची तब गैंगस्टर्स चैन की नींद ले रहे थे, जिसके बाद पुलिस ने उठाकर उनको मुंह धुलाया और सीधे थाने ले गई. पुलिस ने बताया कि उन्हें कोर्ट में पेश कर अधिकतर को रिमांड पर ले लिया है वहीं कुछ को जेल भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि एडीजी क्राइम दिनेश एमेन के निर्देश पर हनुमानगढ़, चूरू, बीकानेर, गंगानगर, उदयपुर समेत जोधपुर के ग्रामीण इलाकों में करवाई की गई. उन्होंने कहा कि सभी बदमाशों के पास से पुलिस ने एक दर्जन हथियार, 70 कारतूस, एक बुलेट प्रूफ जैकेट , सवा किलों चांदी, सवा दो किलों सोना, दो किलों अफीम, शराब, मोबाइल फोन और 70 से ज्यादा वाहन बरामद किए हैं। पुलिस कर्मियों ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि इस करवाई में चालीस बड़े गैंगस्टर पकड़े गए है। उन्होंने कहा कि इसमें लॉरेंस विश्नोई के साथी हरिओम कुमावत को भी पकड़ा है।

Ad Image
Latest news
Related news