Tuesday, September 24, 2024

Rajasthan: मरुभूमि में आज PM मोदी ने कांग्रेस को घेरते हुए क्या-क्या कहा?

जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर से सभी पार्टी लगातार दौरे पर है. ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी भी आज जोधपुर के दौरे पर है. PM मोदी जोधपुर में रावण के चबूतरा पर आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया। संबोधन के दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर जम कर निशाना साधा है, कहा है कि राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह से ढीली है, तभी तो कांग्रेस की एक विधायक कहती है कि “मैं सुरक्षित नहीं हूं”. जरा आपलोग सोचिए अगर कांग्रेस की विधायक खुद सुरक्षित नहीं है तो राज्य में आमलोगों का हालात कैसा होगा?

PM मोदी ने और क्या-क्या कहा?

मोदी आज सभा को संबोधित करते हुए भजपा पर तीखा निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में आज विकास दर जीरो है और महिलाओं की अत्याचार की ख़बर रोज सुनने को मिलती है. यहीं नहीं मोदी ने कहा कि राज्य में बिना पथरबाजी का कोई त्यौहार नहीं मनाया जाता है. आय दिन पेपर लिक के मामले बढ़ते ही जा रहे है. साथ में कहा कि कांग्रेस के सरकार में राजस्थान अपराध में सबसे अब्बल राज्य बन चुका है. अगर प्रदेश में भजपा की सरकार बनती है तो राज्य में ऐसे माफियों का सफाया निश्चित है.

सभा में लाल डायरी का ज़िक्र

आपको बता दें कि PM मोदी सभा को संबोधित करने के दौरान लाल डायरी का भी चर्चा किये। उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या लाल डायरी का राज सबके सामने आना चाहिए। साथ में उन्होंने कहा कि अगर आप लाल डायरी की राज को जानना चाहते है तो प्रदेश में कमल खिलाइए। अगर आपलोग पूरी मजबूती के साथ वोट देते है भजपा को तो निश्चित प्रदेश में कमल खिलेगा और भ्रष्टाचारियों का सफाया होगा। हालांकि उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अगर आपका साथ पूरा होगा तो प्रदेश में पर्यटन को तेजी से बढ़वा मिलेगा। जिससे राज्य और केंद्र सरकार की आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी। इसी के साथ आपको बता दें कि PM मोदी द्वारा आज प्रदेश को 10000 करोड़ रुपए की विकास कार्यों की सौगात भी मिली है. जिससे राज्य का विकास आसमान को चूमेगा।

Ad Image
Latest news
Related news