Thursday, September 19, 2024

Rajasthan Big Accident: बेकाबू होकर स्लीपर बस खाई में गिरी, कई लोगों को घायल होने की आशंका

जयपुर। राजस्थान के दौसा जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र में आज सुबह-सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि यह हादसा तब हुई जब उत्तर प्रदेश से जयपुर आ रही सवारी बस बेकाबू हो गई और खाई में जा गिरी जिस कारण कई लोग घायल और चोट से जख्मी हो गए। हादसे के दौरान लोगों की चीख पुकार शुरू हो गई। बताया जा रहा है कि तेज चोट के कारण घायलों की संख्या लगातार बढ़ रही हैं। यह हादसा दौसा जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र में रेटा गांव में हुआ है।

बस चालक की लापरवाही

स्थानीय पुलिस ने बताया कि आज सुबह जब बस सवारियों को लेकर यूपी के फर्रुखाबाद से जयपुर जा रही थी तो उस दौरन दौसा जिले में चालक की लापरवाही के कारण बस खाई में जा गिरी। जिस समय बस खाई में गिरी उस वक्त अधिकतर सवारी नींद में थे और अचानक चालक ने बस को ओवरटेक करने की कोशिस की जिससे बस को हादसा का शिकार होना पड़ा। हादसे में कई सवारी घायल और जख्मी भी हो गए है। घायल सवारी की संख्या 40 बताई गई है, जबकि एक दर्जन से अधिक सवारी को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं कुछ सवारी हादसे के दौरान बस का शीशा तोड़ कर बाहर निकल गए।

बीस फीट गहरी खाई

प्रशासन ने बताया कि बस जिस खाई में गिरी है उस खाई की गहराई करीब बीस फीट थी। गौरतलव है कि इस बड़ी हादसे में किसी सवारी की जान नहीं गई है. उन्होंने यह भी बताया कि कुछ ऐसे घायल सवारी भी थे जिन्होंने अपना इलाज अपने ढ़ंग से कराया है। जबकि कुछ लोगों का इलाज अभी जारी है।

घायलों का नाम

फर्रुखाबाद निवासी कयूम, खुर्शीद, साफिया, फरीद, जिसान, पप्पू, मनोज सक्सेना, शाकिर, बूंदु खा निवासी दौसा, कुमारी दुर्गा व सुषमा कुशवाह निवासी शाहजहांपुर, जब्बार खान निवासी एटा इस हादसे में घायल हुए हैं।

Ad Image
Latest news
Related news