Thursday, September 19, 2024

Rajasthan Election: कभी मंदिर में फूल नहीं चढ़ाए वो लिफाफों की बात…प्रियंका गांधी पर प्रहलाद पटेल ने साधा निशाना

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव की तारीख में अब कुछ दिन ही शेष रह गए हैं। ऐसे में प्रदेश भर में सभी राजनीतिक पार्टी मजबूती के साथ चुनावी तैयारी में जुटी हुई है। इस चुनावी माहौल में लगातार आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू है।बता दें कि कुछ दिन पहले राजस्थान के झुंझुनू जिले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी एक जनसभा को संबोधित करने आई थी। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला था। इसके साथ ही कई तरह के आरोप भी लगाए थे। इसको लेकर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने भी प्रियंका गांधी पर पलटवार किया है।

बीजेपी की ध्रुवीकरण की राजनीति

आपको बता दें कि 25 अक्टूबर को राजस्थान के झुंझुनू जिले में प्रियंका गांधी एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने भाजपा की ध्रुवीकरण की राजनीति और धर्म में हेरफेर पर टिप्पणी की। इस मौके पर प्रियंका ने कहा कि भाजपा धर्म की राजनीति करती है, जिससे लोगों के लिए काम करने की जरुरत के बजाय अपनी वोट बैंक बनाने में बीजी है। साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार को घेरते हुए आरोप लगाया कि केंद्र सरकार देश में युवाओं को रोजगार देने में असफल है।

पटेल ने क्या कहा?

प्रियंका गांधी के इस आरोप-प्रत्यारोपण वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने पलटवार करते हुए कहा कि जिसने कभी मंदिरों में पूजा नहीं किया, फूल नहीं चढ़ाया वह भी प्रधानमंत्री मोदी की लिफाफे पर तंज कसते है। इस मौके पर पटेल ने कहा कि देशवाशियों को पिछले 3 साल से मोदी की सरकार में फ्री आनाज मिल रहा है। PM आवास योजना के तहत पैसा लोगों के बैंक अकाउंट में सीधे जाता है। पटेल ने किसान को लेकर भी कहा कि उस किसान से पूछिए, जिसे सम्मान निधि योजना के तहत 2000 सीधे उनके बैंक खाते में जाते हैं। इस कड़ी में पटेल ने जनता से कहा कि आपलोग ऐसे लोगों से सावधान रहें।

प्रियंका गांधी का बयान

झुंझुनू जिले में आयोजन एक कार्यक्रम के दौरान प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया कि सरकार सिर्फ बिजनेसमैन को बढ़वा देती है। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार ऐसे लोगों को बढ़ावा दे रही है, जो रोजगार के अवसर पैदा करने में सक्षम साबित नहीं है। इस दौरान महिला आरक्षण का जिक्र करते हुए कहा कि यह बिल कब लागू किया जाएगा, इस पर अनिश्चितता दिख रही है।

Ad Image
Latest news
Related news